• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ओपनिंग डे पर दंगल का बडा दांव लेकिन नहीं पछाड पाई सुल्तान को

नोटबंदी का असर कहे या कुछ और आमिर खान की दंगल पहले दिन बंपर ओपनिंग के बावजूद सलमान की सुल्तान फिल्म को नहीं पछाड़ पाई। आमिर खान की दंगल ने पहले दिन 29.78 करोड़ रुपये की कमाई की है। जबकि सुल्तान ने पहले दिन 36.54 करोड़ की कमाई कर ली थी। यानि दंगल 2016 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। वैसे उम्मीद है दंगल अपने पहले वीकेंड में 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी।

आमिर की फिल्म दंगल फिल्म को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं और ये आमिर की की सबसे बड़ी हिट साबित हो सकती है। खास बात ये रही कि वर्किंग डे होने के बावजूद शुक्रवार को ज्यादातर थिएटर्स हाउसफुल थे।

वहीं फिल्म ने पहले दिन यूएस, मीडिल ईस्ट और यूके में 7.81 करोड़ रुपये की कमाई की है।

आम तौर देखा जाता है कि आमिर खान की फिल्म आम तौर पर अपनी ओपनिंग पर मुश्किल से ही 30 करोड़ के स्लैब तक पहुंच पाती है। आमिर की पीके ने पहले दिन 26 करोड़, तलाश ने 15 करोड़ और 3 इडियट्स ने 12 करोड़ रुपये की कमाई की थी। हालांकि 3 इडियट्स, 200 करोड़ और पीके ने 300 करोड़ रुपये के क्लब में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही थीं।

[@ 14 साल, 33 फिल्में, दो ब्लॉकबस्टर, 9 असफल]

यह भी पढ़े

Web Title-first day of collection of dangal is approx 30 crore
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first day, collection, dangal, approx 30 crore, aamir khan, weekend, sultan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved