• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

बहुत शर्मीली थी ये अभिनेत्री, 16 की उम्र तक नहीं था कोई दोस्त और अब...

बॉलीवुड जगत में कदम रखने से पहले ही दिशा पटानी को भला कौन नहीं जानता। इन दिनों वो ग्लैमर की ​दुनियां में अपनी एक खास जगह बना चुकी हैं।

अभिनेत्री बनने के बारे में उन्होंने कभी नहीं सोचा था क्योंकि वह बहुत शर्मीली लड़की थी। दिशा ने 2016 में सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत फिल्म एम.एस.धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी से बॉलीवुड में कदम रखा है। हाल ही में जब दिशा से यह पूछा गया कि क्या वो शुरू से अभिनेत्री बनना चाहती थी? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, नहीं, मैं बहुत शर्मीली थी और 16 साल की उम्र तक मेरे दोस्त भी नहीं बने थे। मैंने कभी भी कैमरे के सामने अभिनय करने या कैमरे के सामने कुछ और करने के बारे में नहीं सोचा था। मैं बेहद शर्मीली लड़की थी।
दिशा ने बताया कि बड़ी होने के दौरान उनके मन में वायुसेना पायलट बनने का ख्याल आता था। लेकिन, उन्होंने कहा कि भाग्य को यही मंजूर था।


यह भी पढ़े

Web Title-disha patani say i was very shay
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: disha patani, disha patani with tiger shroff affair, bollywood beauties, bollywood gossip, entertainment, kung fu yoga, celebrity gossip in hindi, bollywood gossip in hindi, bollywood celeb style, bollywood news in hindi, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved