• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

SRK Rules: सुहाना को डेट करने से पहले जरूर पढ़े, वरना पडेगा पछताना

बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान अपने काम के साथ-साथ अपनी फैमली पर भी पूरा ध्यान देते हैं इसमें कोई दोराय नहीं है। खास कर शाहरूख अपने बच्चों को लेकर काफी पॉजिसिव हैं। शाहरूख ने एक इंटरव्यू के दौरान ऐसी बात बताई जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाएगा। हालांकि शाहरुख ने कभी अपने बच्चों पर किसी भी तरह की कोई बंदिश नहीं लगाई लेकिन अगर कोई उनकी बेटी के पास आने की भी कोशिश करेगा तो वो उसे बख्शेंगे नहीं। गौरतलब है कि शाहरूख ने फिल्ममेकर करण जौहर के शो कॉफी विद करण में सरेआम कहा थी कि, अगर किसी लड़के ने उनकी बेटी के करीब जाने की कोशिश की तो वो उसे होंठ उखाड़ देंगे। हालांकि वो मजाक में ही कहा गया था लेकिन मजाक में ही शाहरुख ने अपने इरादे साफ कर दिए थे।
शाहरूख ने अपनी बेटी सुहाना को जो भी लड़का डेट करेगा उसके लिए उन्होंने सात रूल्स निकाले है। वैसे ये रूल्स ऐसे है जिसे पढ़कर आपको अपने पापा की याद जरूर आएगी। शाहरूख की बेटी सुहाना इन दिनों सोशल मीडिया पर किसी न किसी कारण चर्चा में रहती है। फिर वह चाहे अपने ड्रेसिंग लेकर तो कभी पार्टियां को लेकर।


[@ सनी लियोनी एक रूप ऐसा भी, देखकर होंगे आश्चर्यचकित]

यह भी पढ़े

Web Title-Are these Shah Rukh Khans rules for Suhanas potential boyfriend
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shahrukh khan, suhana khan, shah rukh khans rules for suhanas potential boyfriend, bollywood latest news, bollywood gossip, entertainment, bollywood news in hindi, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved