• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कैदी की पत्नी से जेल प्रहरी ने किया दुष्कर्म

been making prison rape mms sentinel - India News in Hindi

खरगोन। जिले के खरगोन उपजेल का एक प्रहरी उपजेल में एक कैदी की काजलपुरा निवासी पत्नी का यौन शोषण किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीडित महिला ने शुक्रवार को मेनगांव थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

घटना नवंबर 2013 की है। महिला का पति आम्र्स एक्ट के मामले में गिरफ्तार होकर खरगोन उपजेल में सजा काट रहा था। तब ही जेल प्रहरी विजय परमार ने कैदी के बीमार होने पर उससे मिलने आई पत्नी के साथ मौका देख रेप किया। इसके बाद वह एमएमएस बनाकर लगातार शारीरिक शोषण कर परेशान करता रहा। दो दिन पहले ही पति के साथ जेल प्रहरी ने शराब पीते वक्त उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म का वीडियो दिखाया और बदले में दो लाख रूपए की मांग की और धमकी दी कि रूपए नहीं दिए, तो वीडियो को इंटरनेट पर डाल दोनों को बदनाम कर देगा। लंबे समय तक चुप रहने के बाद शुक्रवार को महिला और उसके पति ने हिम्मत दिखाई और पुलिस में जाकर शिकायत की। पुलिस ने धारा 376 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। मामले की जांच जारी है।

काजलपुरा निवासी महिला के पति को नवंबर 2013 में आम्र्स एक्ट के तहत खंडवा जेल भेजा गया था। वहां से उसे खरगोन उपजेल में ट्रांसफर कर भेजा गया था। यहां सजा काटते हुए उसकी तब्ाीयत खराब हो गई थी। तब पत्नी उससे मिलने के लिए अस्पताल पहुंची। वहां उसकी देखरेख खुद पीडिता कर रही थी। उसी दौरान जेल प्रहरी विजय परमार नशे में धुत्त होकर महिला को धमकाने लगा। 18 नवंबर को तबीयत बिगडने के बाद कैदी को इंदौर रेफर कर दिया गया। देखरेख के लिए महिला भी गई थी। तब परमार वहां पहुंच गया और महिला को परेशान करने लगा।

महिला के मुताबिक 22 नवंबर 2013 को उसके पिता की मौत हो गईथी, तब वह अपने गांव आई थी। यहां जेल प्रहरी परमार उसके घर पहुंचा और पति के बीमार होने का कहकर जेल चलने को कहा। लेकिन जेल न ले जाकर जेल प्रहरी उसे सरकारी क्वार्टर में ले गया और दुष्कर्म किया। यहां उसने अश्लील वीडियो भी बनाया। जिसके आधार पर धमकी देकर लगातार शारीरिक शोषण करता रहा।

महिला का आरोप है कि उसे बदनाम करने के लिए परमार ने वीडियो को इंटरनेट पर डालने की धमकी भी दी। 4 अपै्रल 2014 को जेल से पति के रिहा होकर आने के बाद महिला ने आपबीती सुनाई। लेकिन बदनामी के डर से दोनों ने चुप रहना उचित समझा। इस दौरान पति को वीडियो दिखाकर परमार ने दो लाख रूपए मांगे। आखिरकार पति-पत्नी ने हिम्मत दिखाकर शिकायत की। पुलिस ने खोजबीन शुरू कर दी। मेनगांव थाने के प्रभारी रॉबर्ट गिरवाल ने बताया कि महिला और उसका पति थाने पहुंचे थे। शिकायत के बाद रेप का केस दर्ज किया है। मामले की जांच जारी है। आरोपी की तलाश में उपजेल गए थे, लेकिन वहां आरोपी का कोई सुराग नहीं लगा।

यह भी पढ़े

Web Title-been making prison rape mms sentinel
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rape, mms
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved