• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फॉक्सवैगन ने पोलो, वेंटो और अमियो के कप एडिशन किए लॉन्च

Volkswagen launches cup edition of polo, vento and ameo car - Automobile News in Hindi

फॉक्सवैगन ने पोलो, अमियो और वेंटो कारों के कप एडिशन लॉन्च कर दिए हैं। जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है, इन्हें क्रिकेट विश्व कप फीवर को देखते हुए लॉन्च किया गया है। इनमें इनसाइड और आउटसाइड दोनों तरफ कॉस्मैटिक अपडेट्स किए गए हैं। ये कंफर्टलाइन वेरिएंट्स पर बेस्ड हैं विद नो चेंज इन प्राइस। इन वल्र्ड कप एडिशन के एक्सटीरियर चेंजेज में साइड डिकैल्स, बैजिंग एंड इन द केस ऑफ पोलो, अलॉय व्हील्स के लिए कंप्लीटली न्यू डिजाइन।

इन फैक्ट इन अलॉय व्हील्स की डिजाइन न्यू जनरेशन यूरो स्पेक पोलो से काफी सिमिलर है। कैबिन इनसाइड में ब्लैक लेदररेट सीट्स और कप स्टिचिंग ऑन द इनसाइड फर्बिश्ड है। तीनों कारों में कोई मैकेनिकल चेंज नहीं है और ये अपने स्टैंडर्ड काउंटरपाट्र्स की जैसे सेम पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ ऑफर की गई हैं।

कप एडिशंस की लॉन्चिंग के मौके पर फॉक्सवैगन पैसेंजर कार्स के डायरेक्टर स्टीफन नैप ने कहा कि भारत में सिर्फ खेल ही नहीं बल्कि धर्म माना जाता है। यह उसी तरह है जैसे जर्मनी में फुटबॉल। फॉक्सवैगन के लिए पूरी दुनिया में खेलों ने बिजनेस में इंटीग्रल पार्ट प्ले किया है। ये देश में यूनिटी के साथ पैशन, इंसपिरेशन और एक्साइटमेंट लाते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Volkswagen launches cup edition of polo, vento and ameo car
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: volkswagen, cup edition, polo, vento, ameo, cosmetic changes, mechanical changes, cabin, variants, volkswagen car launch, automobile news, auto news in hindi, auto news india, latest automobile photos, latest auto news
Khaskhabar.com Facebook Page:

ऑटोमोबाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved