• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एमजी की ईजेडएस इलेक्ट्रिक कार एक बार चार्ज करने पर...

MG unveils eZS electric car, one time charge... - Automobile News in Hindi

एमजी ने गुआंगझु मोटर शो में अपनी कॉम्पैक्ट जेडएस एसयूवी के फुली इलेक्ट्रिक वर्जन ईजेडएस को अनवील कर दिया। इसे चीन में अगले साल लॉन्च किया जा सकता है। इसमें फ्रंट व्हील्स में 110केडब्ल्यू, 350एनएम इलेक्ट्रिक मोटर है, जो इसे पॉवर देती है। एमजी ने अभी तक ईजेडएस को पॉवर देने वाली बैटरीज की फर्दर डिटेल्स रिवील नहीं की है।

यह सिर्फ 3.1 सैकंड में ही 0 से 50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकडऩे में सक्षम है। एमजी, चीन कंपनी कंटेम्पररी एम्परेक्स टेक्नोलोजी की पार्टनर है, जो फिलहाल इलेक्ट्रिक विकल्स के लिए लिथियम आयन बैटरीज बनाने वाली दुनिया की सबसे बड़ी मैनुफैक्चरर है। माना जा रहा है कि ईजेडएस कार एक बार चार्ज करने के बाद 431 किलोमीटर तक की दूरी तय कर लेगी।

हालांकि यह फिगर ओल्डर एनईडीसी टेस्ट साइकिल के आधार पर दिया गया है, जो मोर लेनिएंट होता है। फिर भी नए डब्ल्यूएलटीपी साइकिल के आधार पर देखें तो यह आंकड़ा 300 किमी से ऊपर होना चाहिए। इस कार की चीनी मार्केट में अवलेबिलिटी कंफर्म हो गई है और संभावना है कि ये यूरोप में भी जल्द ही आएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-MG unveils eZS electric car, one time charge...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mg, ezs electric car, one time charge, british comapny, china, auto news in hindi, auto news india, latest automobile photos, latest auto news
Khaskhabar.com Facebook Page:

ऑटोमोबाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved