• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

महिंद्रा ने सैंगयॉन्ग ईवी बैटरी विकास के लिए चीनी फर्म के साथ की साझेदारी

Mahindra SsangYong joins Chinese firm for EV battery development - Automobile News in Hindi

नई दिल्ली। भारतीय कार निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड की दक्षिण कोरियाई यूनिट सैंगयॉन्ग मोटर कंपनी ने इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली चीनी कंपनी बीवाईडी ऑटो कंपनी के साथ ईवी बैटरी के विकास के लिए समझौता किया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि सैंगयॉन्ग मोटर ने कार बैटरी विकसित करने और अपने मॉडलों के लिए बैटरी पैक बनाने के लिए बीवाईडी ऑटो के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किया है।

अदालत द्वारा नियुक्त प्रशासक चुंग योंग-वोन ने कहा, बीवाईडी के साथ साझेदारी विद्युतीकरण के युग में खुद को ईवी निर्माता में बदलने की कंपनी की योजना का मार्ग प्रशस्त करेगी।

सैंगयॉन्ग ने कहा, बीवाईडी पूर्ण स्वामित्व वाली बैटरी निर्माता फिनड्रीम इंडस्ट्री कंपनी बैटरी विकास परियोजना में भाग लेगी।

योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, सैंगयॉन्ग यू100 इवी पर साझेदारी के तहत विकसित कार बैटरी स्थापित करने की योजना बना रहा है, जो कि 2023 में बड़े पैमाने पर उत्पादन के लिए विकास के अधीन है।

दोनों कंपनियां लंबी अवधि में संयुक्त रूप से ईवी-ओनली प्लेटफॉर्म विकसित करने के लिए साझेदारी का विस्तार करने की योजना बना रही हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mahindra SsangYong joins Chinese firm for EV battery development
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mahindra, ssangyong, chinese, ev battery development, auto news in hindi, auto news india, latest automobile photos, latest auto news
Khaskhabar.com Facebook Page:

ऑटोमोबाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved