• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मर्सिडीज बेंज के लक्स ड्राइव लाइव 2018 ने जीता लोगों का दिल

Luxe Drive Live 2018 of Mercedes-Benz entertain customers - Automobile News in Hindi

नई दिल्ली/गुडग़ांव। मर्सिडीज बेंज 2018 लक्स ड्राइव लाइव का दूसरा चरण दिल्ली के पास गुडग़ांव में शनिवार और रविवार को आयोजित किया गया। लक्स ड्राइव लाइव 2018 में अड्रेनलिन, गुर्मे और संगीत का भी समायोजन रहा, जिसमें शामिल होकर लक्स ड्राइव के प्रतिभागियों को समग्रता का अनुभव हासिल हुआ।

आयोजकों की तरफ से जारी बयान के अनुसार, कोलकाता, चेन्नई, हैदराबाद, त्रिसूर और बेंगलुरू में संपन्न पहले चरण को मिली कामयाबी के बाद लक्स ड्राइव लाइव का आयोजन दिल्ली के पास गुडग़ाव में आयोजित किया गया। यह कार्यक्रम 15 और 16 सितंबर को लीशर वैली, सिटी सेंटर, सेक्टर 29, गुडग़ांव में आयोजित हुआ।

बयान के अनुसार, इसमें ग्राहकों ने भारत में संगीत उद्योग के सबसे लोकप्रिय इलेक्ट्रॉनिक चैनलों में से एक - एमटीवी के साथ मनोरंजन से भरपूर शाम का आनंद उठाया।

बयान के अनुसार, आगंतुकों को विशेष रूप से डिजाइन किए गए ट्रैक पर मर्सिडीज बेंज के वाहनों की आकर्षक रेंज को चलाने का मौका मिला। पेशेवर रेसिंग ड्राइवरों ने कारों की तकनीकी ताकत और लग्जरी क्वोशेंट का प्रदर्शन किया। इस पहल में एक रोमांचक तत्व जोड़ते हुए, मर्सिडीज बेंज ने एमटीवी सेशंस का आयोजन किया, जिसमें विभिन्न विधाओं के बेहद टैलेंटेड कलाकारों ने भाग लेकर सहभागी ग्राहकों को शानदार वीकएंड बिताने में सहयोग किया।

बयान के अनुसार, सहभागियों की सहूलियत और फीडबैक को ध्यान में रखकर, लक्स ड्राइव लाइव को दोनों दिन अपराह्न दो बजे से रात 10 बजे तक आयोजित किया गया है, ताकि वे सबसे बेहतर अनुभव प्राप्त कर सकें। लक्स ड्राइव लाइव में अधिक सेल्फ-ड्राइव जोंस भी शामिल हैं। प्रतिभागियों के लिए इनकी अवधि को बढ़ाया गया है।

उल्लेखनीय है कि पाककला अनुभव का लग्जरी और विशेष संयोजन प्रदान करने के अपने प्रयास में, मर्सिडीज बेंज इंडिया ने सेलेब्रिटी शेफ रणवीर ब्रार के साथ साझेदारी की है। वे गुर्मे और फूड फोटोग्राफी पर एक्सक्लूसिव वर्कशॉप के साथ कुछ लजीज व्यंजनों का स्वाद चखाएंगे।

मर्सिडीज बेंज इंडिया के प्रबंध निदेशक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी रोलां फोल्गर ने कहा, ‘‘पिछले सप्ताह लखनऊ में मिले शानदार रेस्पांस के बाद, मर्सिडीज बेंज लक्स ड्राइव लाइव अपने दूसरे चरण की मुहिम के साथ दिल्ली को रोमांचित करने के लिए तैयार है। यह सातवां लक्स ड्राइव है, जिसे हम इस साल संचालित कर रहे हैं और साल समाप्त होने से पहले हम इसे और शहरों में भी लेकर जाएंगे।’’

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Luxe Drive Live 2018 of Mercedes-Benz entertain customers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: luxe drive live 2018, mercedes-benz, entertain customers, auto news in hindi, auto news india, latest automobile photos, latest auto news
Khaskhabar.com Facebook Page:

ऑटोमोबाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved