• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फ्यूल पंप में खराबी के कारण होंडा ने अपनी 77,954 कारों को वापस मंगाया

Honda Cars India to recall 77,954 units - Automobile News in Hindi

नई दिल्ली| ऑटोमोबाइल प्रमुख होंडा कार्स इंडिया ने शुक्रवार को स्वेच्छा से अपनी 77,954 कारों को वापस मंगाने की घोषणा की है, जिसमें इसके विभिन्न कार मॉडल शामिल हैं। दरअसल कंपनी इन कारों के फ्यूल पंप को बदलने वाली है। कंपनी के अनुसार, इन कारों के फ्यूल पंप में लगे इम्पेलर्स खराब हो सकते हैं और समय के साथ इंजन रुक सकता है या फिर शुरू ही नहीं होगा। ऐसे में कंपनी ने अब इन्हें बदलने की प्रक्रिया शुरू करने का फैसला किया है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि ठीक करने की यह प्रक्रिया शनिवार यानी 17 अप्रैल 2021 से ही शुरू हो जाएगी। इसे चरणबद्ध तरीके से पूरे भारत में एचसीआईएल डीलरशिप पर मुफ्त में किया जाएगा और कार मालिक व्यक्तिगत रूप से संपर्क कर सकते हैं।

कंपनी का कहना है कि वर्तमान में सुरक्षा नियमों के चलते डीलरशिप पर सिर्फ सीमित स्टाफ मौजूद है, ऐसे में ग्राहकों को सलाह दी जाती है कि डीलरशिप पर जाने से पहले डीलर से पहले ही समय लेकर जाएं, ताकि किसी तरह की परेशानी न हो।

जिन कारों को वापस बुलाया गया है, उननें अमेज, चौथी जनरेशन की सिटी, डब्ल्यूआर-वी, जैज, सिविक, बीआर-वी और सीआरवी शामिल हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Honda Cars India to recall 77,954 units
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: honda, cars, india, recall, 77954 units, auto news in hindi, auto news india, latest automobile photos, latest auto news
Khaskhabar.com Facebook Page:

ऑटोमोबाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved