• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

होंडा ने फॉल्टी एयरबैग को लेकर की 3669 एकार्ड कारें रिकॉल

Honda announces airbag recall for 3669 units of 2003 to 2006 Accord - Automobile News in Hindi

नई दिल्ली। होंडा कार्स इंडिया (एचसीआईएल) ने अपने प्रीमियम ब्रांड होंडा एकार्ड की 3669 कारों को स्वेच्छा से रिकॉल किया है, ताकि इन कारों के ड्राइवर साइड के दोषपूर्ण एयरबैग इंफ्लेटर को बदला जा सके। इंफ्लेटर प्रणाली का प्रयोग दुर्घटना की स्थिति में चालक और यात्री को चोट लगने से बचाने के लिए किया जाता है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि वह 3669 वाहनों में लगे टकाटा ब्रांड के एयरबैग को बदलेगी, जिनका निर्माण 2003 से 2006 के बीच किया है, जो कि एहतियाती वैश्विक रिकॉल अभियान का हिस्सा है। कंपनी ने कहा कि इसे देशभर के डीलरशिप्स के पास बिल्कुल मुफ्त बदला जाएगा और इस संबंध में कंपनी सीधे उपभोक्ताओं से संपर्क करेगी।

कंपनी ने आगे कहा कि टकाटा एयरबैग रिकॉल्स से दुनियाभर के कई कार निर्माता प्रभावित हुए हैं और एचसीआईएल अपने होंडा वाहन मालिकों से आग्रह करती है कि वे जल्द से जल्द अधिकृत होंडा डीलर्स के पास अपने वाहनों को ठीक कराएं।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Honda announces airbag recall for 3669 units of 2003 to 2006 Accord
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: honda, airbag, 3669 units, 2003 to 2006, accord, honda cars india, hcil, honda accord, takata driver front airbag inflators, auto news in hindi, auto news india, latest automobile photos, latest auto news
Khaskhabar.com Facebook Page:

ऑटोमोबाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved