• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सुजुकी ने लॉन्च की गिग्सेर SF, कीमत 1.09 लाख रुपए

2019 Suzuki Gixxer SF facelift launched in India for Rs 1.09 Lakh - Automobile News in Hindi

नई दिल्ली। सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने अपनी 2019 Gixxer SF को भी लॉन्च किया है और कंपनी ने इसकी कीमत 1.09 लाख रुपए (एक्स शोरूम) रखी है। कंपनी ने इसमें बड़ा बदलाव इसके पूरे प्रोडक्शन में किया है जिसमें कॉस्मैटिक बदलाव और नए फीचर्स शामिल हैं। हालांकि, इंजन कंपनी ने समान ही रखा है। सुजुकी 2019 गिग्सेर एसएफ (Suzuki 2019 Gixxer SF) भी MY2019 के लिए एक अपडेटेड गिग्सेर स्ट्रीट-फाइटर के लिए रास्ता बनाने की संभावना है और साल के अंत तक इसके बाजार में हिट होने की संभावना है।

2019 Suzuki Gixxer SF में एक नए फुल-फेयरिंग के साथ SF 250 तक लाइन्स दी गई है। बाइक में एक नए और चौड़े LED हेडलैंप के साथ अपग्रेडेड हैंडलबार दिया गया है। इसके अलावा बॉडी ग्राफिक्स नए हैं और स्प्लिट सीट्स अब मौजूदा वर्जन वाले सेट-अप स्टाइल सिंगल सीट को रिप्लेस करती है। इसके अलावा आपको इसमें एक LED टेललाइट के साथ रियर टायर हगर भी मिलेगा।

पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Suzuki Gixxer SF में 154cc सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड इंजन के साथ फ्यूल-इंजेक्शन दिया गया है जो 14bhp की पावर और 14.1Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह मोटर 5-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है। सस्पेंशन ड्यूटीज की बात करें तो इसमें टेलेस्कॉपिक फ्रंट फॉर्क्स और रियर में एक मोनोशॉक यूनिट दी गई है। डिस्क ब्रेक्स के साथ इसमें सिंगल चैनल ABS दिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-2019 Suzuki Gixxer SF facelift launched in India for Rs 1.09 Lakh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: suzuki, suzuki new bike, suzuki gixxer sf bike, suzuki gixxer sf facelift, suzuki sports bike, suzuki motorcycle india, 2019 gixxer sf, auto news in hindi, auto news india, latest automobile photos, latest auto news
Khaskhabar.com Facebook Page:

ऑटोमोबाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved