• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अफक अली ने गायों के लिए छोड दी बीवी

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा में एक मुस्लिम व्यक्ति को अपनी गायों से इतना प्यार था कि इसके लिए उसने अपनी पत्नी तक को छोड दिया। अफक अली उर्फ मुन्ना नाम के इस व्यक्ति के मुताबिक, उसकी पत्नी ने जब उससे अपनी गायों या उसमें से एक को चुनने को कहा, तो उससे अपनी गायों को चुनना पसंद किया।
हालांकि यह बात तेरह साल पुरानी है, मगर आज जब कुछ तथाकथित गोरक्षक समूहों ने बीफ खाने और गायों के मसले पर मुस्लिमों को निशाना बना रहे हैं, ऐसे में अफक अपनी इस दास्तां को सबसे साझा कर रहे हैं। अफक कहते हैं कि उनकी बीवी अफरोज जहां उनका फैसला सुनते ही घर छोडकर चली गई थी। दोनों की शादी 2001 में हुई थी। गांव के लोगों ने बताया कि पंचायत ने दोनों में सुलह कराने की कोशिश की, लेकिन अफक ने कहा कि वह अपनी गायों को ज्यादा प्यार करते हैं। 55 साल के अफक मुस्कुराते हुए कहते हैं कि मैं अपनी पत्नी से किसी दूसरी औरत की वजह से नहीं, बल्कि अपनी गायों की वजह से अलग हूं। उनके परिजनों ने बताया कि 15 साल की उम्र में अफक ने पहली गाय खरीदी थी और अब उनके पास 14 गायें हैं।
अफक मांसाहार नहीं खाते, वह सुबह जल्दी उठ जाते हैं। गायों को दूध दुहने के बाद वह अपना ठेला लेकर गायों के लिए भूसा लाते हैं।

यह भी पढ़े

Web Title-Afaq Ali departs from wife for cows
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: afaq ali, uttar pradesh latest update, up amazing case, up latest update , ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:

प्रमुख खबरे

स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved