• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिल्ली फिर शर्मसार! 10वीं की छात्रा से गैंगरेप, बनाया वीडियो

student of 10th gang raped in uttam nagar delhi accused make mms of victim - Crime News in Hindi

नई दिल्ली। दरिंदगी की घटना से दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हो गई है। इस बार दरिंदों ने 10वीं की छात्रा को हैवानियत का शिकार बनाया है। पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दो अब भी फरार हैं। घटना दिल्ली के उत्तम नगर की है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास में जुटी हुई है।

 आरोप है कि पांच आरोपियों ने पिस्तौल दिखाकर छात्रा के साथ गैंगरेप किया। इतना ही नहीं, आरोपियों ने पूरी वारदात का एमएमएस भी बना लिया और पीडिता को धमकी दी यदि उसने मुहं खोला तो ये वीडियो नेट पर डाल देंगे।

 खबर है कि आरोपियों में एक पुलिसवाला भी शामिल था। एक हफ्ते बाद लडकी ने परिवार को पूरी बात बताई। लडकी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पी़डत लडकी के मुताबिक घटना 19 जुलाई की है।

 पीडिता के अनुसार इस पूरी वारदात को 19 जुलाई को उस समय अंजाम दिया गया जब वह सुबह अपने स्कूल जा रही थी। तभी एक युवक ने उसे बाइक पर बिठा लिया और नजफगढ के झारोदा इलाके में अपने साथी के फ्लैट पर ले गए। वहां एक शख्स ने अपना परिचय पुलिसवाले के रूप में दिया और पुलिस की वर्दी में अपनी फोटो और आई कार्ड भी दिखाया उसके बाद उसने पिस्टल दिखा कर डराया धमकाया और फिर पांच लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। लडकी को पूरे परिवार समेत गोली मारने की धमकी भी दी जिसके डर से एक हफ्ते तक लडकी चुप रही और 6 दिनों तक स्कूल नहीं गई और फिर तबियत खराब होने पर परिवार को बताया और फिर इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़े

Web Title-student of 10th gang raped in uttam nagar delhi accused make mms of victim
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: student, gang rape, uttam nagar, delhi, make, mms, victim
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved