• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इमरान खान का कबूलनामा, पुलवामा आतंकी हमले की पीछे जैश-ए-मोहम्मद

न्यूयार्क। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan ) ने मान लिया है कि पाकिस्तान (Pakistan) में 40 आतंकी संगठन (terror groups) चल रहे थे। इसकी जानकारी पूर्ववर्ती सरकारों ने पिछले 15 वर्षों में अमेरिकी को नहीं दी थी। इमरान खान ने आगे कहा कि पुलवामा आतंकी हमले को पीछे स्थानीय आतंकियों ने अंजाम दिया था। उन्होंने दावा किया कि जैश-ए-मोहम्मद ना सिर्फ पाकिस्तान में मौजूद है, बल्कि कश्मीर में भी है और वहां से काम करता है।

इमरान ने कहा कि हम अमेरिका के साथ आतंक के खिलाफ लड़ाई लड़ने में जुटे हुए हैं। पाकिस्तान का 9/11 से कोई लेना देना नहीं है। पाकिस्तान में कोई तालिबान नहीं है। हमने लड़ाई में अमेरिका का साथ दिया है। पूर्ववर्ती सरकारों ने अमेरिका को जमीनी हकीकत के बारे में जानकारी नहीं दी।
इमरान खान कांग्रेस की शीला जैकसन ली द्वारा आयोजित कैपिटल हिल रिसेप्शन को संबोधित करते समय यह बात कही। ली कांग्रेश्नल पाकिस्तान गुट की अध्यक्ष हैं। साथ ही भारत और भारतीय अमेरिकियों के कांग्रेश्नल गुट का हिस्सा हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने कहा कि पाकिस्तान में 40 विभिन्न आतंकी संगठन चलाए जा रहे थे। इसलिए पाकिस्तान ऐसे दौर से गुजरा, जहां हम जैसे लोग यह सोच रहे थे कि इससे निपटेंगे कैसे। वहीं दूसरी ओर अमेरिका हमसे और ज्यादा की उम्मीद कर जंग जीतने के लिए सहायता मांग रहा था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-we were facing 40 militant groups: Imran Khan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistani prime minister imran khan, 40 militant groups, imran khan, congresswoman sheila jackson lee, congressional pakistan caucus, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved