• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अमेरिका को आतंक के खिलाफ पाकिस्तान की कडी कार्रवाई का इंतजार

वॉशिंगटन। अमेरिका को अगले कुछ हफ्तों में पाकिस्तान द्वारा आतंकवाद के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करने का इंतजार है। आपको बता दें कि अमेरिका ने पाकिस्तान को आतंकवाद के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करने की नसीहत दी थी। एक शीर्ष अमेरिकी कूटनीतिज्ञ ने जोर देकर कहा कि ट्रंप प्रशासन आतंकी समूहों के खिलाफ लड़ाई में अपनी रणनीति की तरफ तेजी से बढ़ रहा है।

दक्षिण और केंद्रीय एशिया से जुड़े मामलों के कार्यवाहक असिस्टेंट सेक्रटरी और अफगानिस्तान व पाकिस्तान में विशेष प्रतिनिधि एलिस जी. वेल्स ने कहा कि अब पाकिस्तान के ऊपर है कि वह कौन सी रणनीति अपनाता है। वेल्स अमेरिकी विदेश मंत्री रेक्स टिलरसन के दक्षिण और केंद्रीय एशिया के दौरे पर भी उनके साथ थीं। वेल्स ने कहा, अब यह पाकिस्तान के ऊपर है। अमेरिका कुछ थोपने नहीं जा रहा है। हमने अपनी रणनीति के बारे में बताया और उसमें पाकिस्तान की बहुत ही अहम भूमिका के बारे में बताया जिसे हम क्षेत्र में एक काफी अहम देश के तौर पर देखते हैं। लेकिन अब यह उन पर है कि वह इस रणनीति पर हमारे साथ काम करना चाहता है या नहीं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-us waiting to see pakistan act on terror in next weeks says official
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amrican, us waiting to see pakistan act on terror, pakistan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved