• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव : वारेन ने उड़ाया अरबपति बेजोस और ब्लूमबर्ग का मजाक

वाशिंगटन। प्रौद्योगिकी कंपनी अमेजन के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) जेफ बेजोस द्वारा न्यूयॉर्क के पूर्व मेयर माइकल ब्लूमबर्ग को 2020 के राष्ट्रपति चुनाव में लडऩे की अपील करने के बाद अमेरिका में राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार एलिजाबेथ वारेन ने दोनों का मजाक उड़ाया है।

वॉक्स की रिपोर्ट के अनुसार, बेजोस ने साथी अरबपति ब्लूमबर्ग को इसी वर्ष फरवरी में फोन कर उन्हें 2020 में होने जा रहे अमेरिका के राष्ट्रपति के चुनाव में भाग लेने के लिए कहा था। रिपोर्ट के अनुसार, फोन पर हुई बातचीत में एक व्यक्ति ने बताया कि ब्लूमबर्ग ने उस समय बेजोस को मना कर दिया था। ब्लूमबर्ग के पास भी बेजोस के लिए सवाल था।

क्या वे न्यूयॉर्क शहर में अमेजन के मुख्यालय की योजना को रद्द करने के अपने फैसले पर पुनर्विचार कर सकते हैं? बेजोस ने इस पर जवाब दिया कि वे न्यूयॉर्क में अमेजन का दूसरा मुख्यालय खोलने को नामंजूरी देने के अपने फैसले पर पुनर्विचार नहीं करेंगे। डेमोक्रेट की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार वारेन ने शनिवार को दोनों अरबपतियों का मजाक उड़ाया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-US President Election : Elizabeth Warren make fun of Jeff Bezos and Michael Bloomberg
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: us president election, elizabeth warren, jeff bezos, michael bloomberg, democratic party, amazon, mayor, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved