• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

यौन उत्पीडऩ का आरोप लगाने वाली ‘मेरे टाइप की नहीं’ : ट्रंप

लेख में महिला ने लिखा है कि 1995 के अंत में या 1996 की शुरुआत में बर्गडॉर्फ गुडमैन डिपार्टमेंट स्टोर में ट्रंप से उनकी मुलाकात हुई थी। महिला ने कहा कि वह उन्हें देखते ही पहचान गईं कि वह रियल एस्टेट टाइकून ट्रंप हैं। ट्रंप ने उन्हें कहा कि वह वहां एक लडक़ी के लिए उपहार खरीदने आए हैं।

कैरोल ने कहा कि ट्रंप को पता था कि वह एक टीवी एगनी आंटी थी और दोनों ने इस दौरान मजाक किया। उन्होंने एक-दूसरे को कुछ अधोवस्त्रों को पहनकर देखने के लिए प्रोत्साहित भी किया। कैरोल ने आरोप लगाया कि वे फिर एक ड्रेसिंग रूम में गए, जहां महिला ने ट्रंप पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। महिला का दावा है कि भारी संघर्ष के बाद वह ट्रंप को धक्का देने में कामयाब रही।

व्हाइट हाउस में बातचीत के दौरान कैरोल की आने वाली किताब में अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से ट्रंप ने इनकार किया। उन्होंने अपने आरोपों के विवरण के साथ न्यूयॉर्क पत्रिका में कैरोल के साथ चित्रित होने के बावजूद उन्हें जानने से भी इनकार किया। उन्होंने कहा, यह बहुत ही भयानक है, जब लोग इस तरह की टिप्पणियां करते हैं।

(IANS)

यह भी पढ़े

Web Title-US president Donald Trump says, sexual assault accuser E Jean Carroll not my type
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: us president donald trump, sexual assault, e jean carroll, donald trump, tv show host, magazine, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved