• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

Houston :PM मोदी ने अमेरिका में प्रोटोकॉल तोड़कर दिया स्वच्छता का संदेश

ह्यूस्टन। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( Narendra Modi ) आज हाउडी मोदी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए अमेरिका के टेक्सास राज्य के ह्यूस्टन शहर में पहुंच गए हैं। वहां पर उनका स्वागत किया गया तो उन्होंने वहां स्वच्छता का संदेश दिया। मामला यह हुआ कि ह्यूस्टन पहुंचने पर एयरपोर्ट पर एक अमेरिकी महिला अधिकारी ने प्रधानमंत्री मोदी को गुलदस्ता ( पुष्पगुच्छ) देकर उनका स्वागत किया लेकिन इस दौरान गुलदस्ते में से एक फूल जमीन पर गिर गया। प्रधानमंत्री मोदी ने स्वयं उस फूल को उठाकर अधिकारियों को दिया। यह शालीनता देखकर वहां उपस्थित अधिकारी उनके कायल हो गए।



मिली जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का अमेरिका के टेक्सास राज्य के ह्यूस्टन शहर में पहुंचने पर उनका स्वागत किया गया। इस दौरान एक महिला अधिकारी ने प्रघानमंत्री मोदी को गुलदस्ता ( पुष्पगुच्छ) देकर उनका स्वागत किया लेकिन इस दौरान गुलदस्ते में से एक फूल जमीन पर गिर गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-United States: Prime Minister Narendra Modi arrives in Houston, Texas. He has been received by Director
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: united states, prime minister narendra modi, houston, texas, narendra modi, howdy modi, pm narendra modi 3 hours show, donald trump, us president donald trump, america, hindi news, news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved