• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोरोनावायरस के संपर्क में आने पर ब्रिटिश प्रधानमंत्री ने खुद को किया क्वारंटीन

UK PM self-quarantining after coronavirus contact - World News in Hindi

लंदन। ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए एक व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद खुद को क्वारंटीन कर लिया है। डाउनिंग स्ट्रीट के एक प्रवक्ता ने रविवार को एक बयान में यह जानकारी दी। प्रवक्ता ने कहा कि "प्रधानमंत्री ठीक हैं और उनमें कोविड-19 के कोई लक्षण नहीं हैं। वे डाउनिंग स्ट्रीट से काम करना जारी रखेंगे, जिसमें कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ सरकार की लड़ाई का नेतृत्व करना शामिल है।"

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, जॉनसन ने गुरुवार की सुबह 10 डाउनिंग स्ट्रीट में कुछ सांसदों के साथ बैठक की थी, जिसमें ऐसफील्ड के सांसद ली एंडरसन शामिल थे, जिनका बाद में कोरोना परीक्षण पॉजिटिव आया था। इससे पहले मार्च के आखिर में प्रधानमंत्री कोरोना संक्रमित हो गए थे और अप्रैल की शुरूआत में गहन देखभाल में 3 दिन बिताने के बाद वे इस बीमारी से उबर गए।

वर्तमान में इंग्लैंड 2 दिसंबर तक के लिए एक महीने के देशव्यापी लॉकडाउन में है। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, रविवार को ब्रिटेन में 24,962 नए मामले सामने आने के बाद कुल मामलों की संख्या 13,69,318 हो गई है और मौतों की संख्या 51,934 पर पहुंच गई है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UK PM self-quarantining after coronavirus contact
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uk pm self-quarantining after coronavirus contact, boris johnson, coronavirus, covid 19, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved