• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मालदीव : आपातकाल की कवरेज कर रहे दो भारतीय पत्रकार गिरफ्तार

नई दिल्ली। राजनीतिक संकट से जूझ रहे मालदीव पर रिपोर्टिंग कर रहे दो भारतीय पत्रकारों को राष्ट्रीय कानून के तहत गिरफ्तार किया गया है। मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार दोनों पत्रकार न्यूज एजेंसी एएफपी के लिए काम करते है। अमृतसर के मनी शर्मा और लंदन में रहने वाले पत्रकार आतिश रावजी पटेल को गिरफ्तार किया है। मालदीव के सांसद अली जहीर ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए दोनों पत्रकारों को रिहा करने की मांग की।

भारतीय पत्रकारों कि गिरफ्तारी पर मालदीव के संसद सदस्य अली जरिर ने कहा, हमारे यहां प्रेस की स्वतंत्रता खत्म हो चुकी है। कल रात प्रमुख टीवी स्टेशनों में से एक को बंद कर दिया गया। हम पत्रकारों को तुरंत रिहा और लोकतंत्र व कानून के शासन की बहाल की मांग करते है।
इस मामले पर मालदीव पुलिस ने ट्वीट किया, मालदीव में दो पत्रकार (एक ब्रिटिश राष्ट्रीय और एक भारतीय राष्ट्रीय) को एममिग्रेशन एमवी को सौंप दिया गया है। आप्रवासन अधिनियम और विनियम के विरुद्ध काम करने के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए कहा गया है।

मालदीव में राजनितिक संकट के चलते आपातकाल की घोषणा कर दी गई है। राष्ट्रपति अब्दुल्ला यामीन के सुप्रीम कोर्ट के आदेश को न मानने के बाद मालदीव में आपातकाल का ऐलान कर दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-two indian afp journalists arrested in maldives for reporting
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: two indian reporters, news agency afp, maldives, television network, maldives shut down, raajje tv, two indian afp journalists arrested, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved