• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

किस्सा कश्मीर का! अब पाकिस्तानी अकाउंट एकतरफा तौर पर बंद नहीं करेगा ट्विटर

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की सरकार ने कहा है कि सोशल मीडिया साइट ट्विटर अब पाकिस्तानियों के अकाउंट एकतरफा तौर पर न तो निलंबित करेगा और न ही बंद करेगा। पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है और साथ ही कहा गया है कि इससे सोशल मीडिया पर भारत के आधिपत्य को तगड़ा झटका लगा है जो कश्मीर पर ट्वीट करने वालों के अकाउंट को निलंबित करवा रहा था।

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि पाकिस्तान सरकार ने एक बयान जारी कर जानकारी दी है कि ट्विटर पर आगे से पाकिस्तानियों के अकाउंट एकतरफा तौर पर न तो निलंबित होंगे और न ही बंद होंगे। बयान में कहा गया है कि अगर किसी तरह की शिकायत होगी तो ट्विटर प्रबंधन पहले इसकी जानकारी पाकिस्तान सरकार को देगा।

19 अगस्त को पाकिस्तान सरकार ने ट्विटर के उपाध्यक्ष (ट्रस्ट एंड सेफ्टी) डेल हार्वे को पत्र लिखकर कहा था कि बिना पूर्व सूचना या चेतावनी के पाकिस्तानियों के अकाउंट निलंबित या बंद कर दिए जा रहे हैं जिससे पाकिस्तान में लोगों में भारी नाराजगी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि नेशनल आईटी बोर्ड के चेयरमैन सबाहत अली शाह ने अमेरिका में ट्विटर अधिकारियों से इस बारे में विस्तृत बात की।

उन्होंने ट्विटर पर भारत की तरफ से पाकिस्तानी यूजर की आवाज को दबाने का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि कश्मीरियों के हक में आवाज उठाने के लिए कई पाकिस्तानियों के अकाउंट निलंबित कर दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Twitter will not suspend Pakistani accounts without warning anymore
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: twitter, pakistani accounts, article 370, jammu and kashmir, social media, us, america, india, pakistani user, pakistan media, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved