• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ट्रंप सरकार ने अमेरिकी नागरिकों को कश्मीर में नहीं जाने की दी सलाह

Trump Government to the American Citizens Advised not to go to Kashmir - World News in Hindi

न्यूयार्क। जम्मू कश्मीर में तनाव को देखते हुए अमेरिका ने अपने नागरिकों के लिए एडवाइजरी जारी करते हुए कहा है कि जम्मू कश्मीर नहीं जाने की सलाह दी है। साथ ही भारत पाक सीमा से 10 किलो मीटर के दूर रहने के लिए चेताया गया है। इसके साथ ही हमले और रेप जैसे अपराधों को लेकर सचेत रहने को कहा है।
मिली जानकारी के अनुसार, अमेरिका ने एडवाइजरी जारी करते हुए कहा कि आतंकवाद और नागरिक अस्थिरता के कारण पूर्वी लद्दाख को छोडक़र और लेह को छोडक़र जम्मू कश्मीर जाने से बचना चाहिए। इसके साथ ही भारत पाकिस्तान बॉर्डर से 10 किलोमीटर दूर रहने की भी सलाह दी गई है। एडवाइजरी में भारत- पाकिस्तान बॉर्डर पर भारी गोलाबारी की संभावना जताई है।


आपको बताते जाए कि अमेरिका दूसरे देश जाने वाले अपने नागरिकों को चार स्तर में एडवाइजरी जारी करता है। लेवल 2 के तहत अतिरिक्त सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है जबकि लेवल 1 सामान्य चेतवानी दी जाती है। अमेरिका में गंभीर खतरे को देखते हुए लेवल 3 में यात्रा पर विचार करने और लेवल 4 में यात्रा ना करने की सलाह दी जाती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Trump Government to the American Citizens Advised not to go to Kashmir
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: donald trump, american citizens advised, kashmir, india pakistan border, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved