• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कनाडा : टोरंटो रेस्टोरेंट के पास फायरिंग में एक मौत, 14 घायल, हमलावर ढेर

Toronto police say 9 shot, shooter killed in mass shooting outside restaurant - World News in Hindi

टोरंटो। कनाडा के टोरंटो में एक व्यस्त रेस्तरां के बाहर गोलीबारी में हमलावर सहित एक बच्ची की मौत हो गई और लगभग 14 लोग घायल हो गए। 'बीबीसी' की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार रात डेनफोर्थ और लोगन एवेन्यू इलाके में हुए हमले में बच्ची को गंभीर चोटें आईं और उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि गोलीबारी के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है।
पुलिस प्रत्यक्षदर्शियों से जानकारी जुटा रहे हैं।

ग्लोबलन्यूजटो के एक पत्रकार जेरेमी कॉन ने घटनास्थल का वीडियो साझा किया और कहा कि गोलियों से डरकर लोग जमीन पर लेट गए। उन्होंने कहा,"जोडी स्टेनहॉर ने 'सीबीसी' न्यूज को बताया कि वह उस क्षेत्र में एक रेस्तरां में अपने परिवार के साथ बैठीं थी कि तभी उन्होंने आवाजें सुनी जो 10 से 15 पटाखों की लग रहीं थीं। हमने लोगों की चिल्लाने की आवाजें भी सुनीं।"

काले कपड़े पहने बंदूकधारी द्वारा 15 से 20 राउंड गोली चलने से घबराकर जमीन पर लेटे लोगों का घटनास्थल पर इलाज किया गया वहीं, अन्य को अस्पताल ले जाया गया। टोरंटो पुलिस सार्जेट ग्लेन रसेल ने 'सीएनएन' को बताया कि रविवार रात 10 बजे के आसपास ग्रीकटाउन में डेनफोर्थ एवेन्यू के एक रेस्तरां के बाहर गोलीबारी शुरू होने के बाद घायलों को शहर के विभिन्न अस्पतालों में भेजा गया।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि उन्हें रेस्तरां के भीतर दर्जनभर से अधिक गोलियों की आवाजें सुनाई दी। सहायक चिकित्सकों ने मीडिया को पुष्टि कर बताया कि पीड़ितों को गंभीर चोटें आईं हैं और इनमें एक बच्चा भी शामिल है। टोरंटो पैरामेडिक सर्विसेज ने 'सीएनएन' के साझेदार 'सीटीवी' को बताया कि आठ लोगों को एंबुलेंस से विभिन्न चिकित्सा केंद्रों में ले जाया गया जिसमें छह को ट्रॉमा अस्पताल और एक घायल को पीडियाट्रिक ट्रॉमा और दूसरे को किसी और अस्पताल में ले जाया गया। अभी मामले की पूरी जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Toronto police say 9 shot, shooter killed in mass shooting outside restaurant
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: toronto police, shooter, killed, mass shooting, restaurant, कनाडा, टोरंटो, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved