• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आतंकी हमले के बाल-बाल बचे पाकिस्तान के वरिष्ठ नेता

Top MQM P leader survives assassination attempt in Karachi - World News in Hindi

इस्लामाबाद। मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट-पाकिस्तान (एमक्यूएम-पी) के वरिष्ठ नेता ख्वाजा हसन पर शनिवार को उस समय हमला किया गया, जब वह कराची की एक मस्जिद में ईद की नमाज अदा कर बाहर निकल रहे थे। हालांकि इस हमले में वह बाल-बाल बच गए। डॉन की रपट के अनुसार, शहर के बफरजोन क्षेत्र में हुए इस हमले में एक बच्चा और हसन का एक अंगरक्षक मारा गया। लेकिन हसन इस हमले में बाल-बाल बच गए। हसन सिंध विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष भी हैं।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, हमले में चार अन्य घायल भी हुए हैं। पुलिस उपमहानिरीक्षक जुल्फिकार अली लारिक ने बताया कि दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार आतंकवादियों ने मस्जिद के बाहर हसन पर हमला किया। हसन ने कहा, आतंकवादियों ने हेलमेट और पुलिस की वर्दी पहन रखी थी। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों ने ठीक उस समय उनपर गोलीबारी की, जब वह नमाज अदा कर बाहर निकल रहे थे।

पुलिस ने बताया कि जवाबी गोलीबारी में एक आतंकवादी भी मारा गया और उसके पास से 9एमएम पिस्तौल की एक गोली का खोखा और एक मोटरसाइकल जब्त की गई है। एमक्यूएम-पी के प्रमुख फारूक सत्तार ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, प्रांतीय सरकार इस घटना की जिम्मेदारी से बच नहीं सकती। क्या होता अगर विपक्ष के नेता मारे जाते? कराची के लोग भारी बारिश के बाद पूरी तरह नजरअंदाज किए जाने को लेकर पहले से नाराज हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Top MQM P leader survives assassination attempt in Karachi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: terrorist attack, muttahida qaumi movement pakistan, mqm p top leader, khawaja izharul hassan, mosque, eid ul azha prayers, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved