• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कार दुर्घटना व्यक्ति की मौत के बाद वुड्स पर मुकदमा

Tiger Woods faces wrongful death lawsuit brought by parents of restaurant employee - World News in Hindi

वॉशिंगटन। दिग्गज गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स के रेस्टोरेंट में एक आदमी की मौत हो जाने के बाद मृतक के परिवार ने वुड्स, उनकी प्रेमिका और उनकी कंपनी पर यह कहते हुए केस दर्ज किया है कि वह उस इंसान को ज्यादा शराब पीने और गाड़ी चलाने से रोक सकते थे।

सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, निकोलस इम्मेसबर्गर की 10 दिसंबर 2018 को मौत हो गई थी। वह द वुड्स ज्यूपिटर एंड बार में काम करते थे।

इस रेस्टोरेंट के मालिक वुड्स हैं। सोमवार को इस रेस्टरोंट पर इम्मेसबर्गर की हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। इम्मेसबर्गर इस रेस्टोरेंट में बारटेंडर का काम करते थे। यह केस मृतक के माता-पिता ने दर्ज कराया है। इम्मेसबर्गर की शिफ्ट तीन बजे खत्म हो जाती थी लेकिन वह इसके बाद भी बार में बैठकर शराब पीते रहे और तकरीबन शाम छह बजे उनकी कार दुर्घटना में मौत हो गई।

शिकायत में कहा गया है कि इम्मेसबर्गर के खून में शराब की मात्रा तय सीमा से ज्यादा थी और वह 70 मीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे। वुड्स इस समय पीजीए चैम्पियनशिप में खेल रहे हैं।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tiger Woods faces wrongful death lawsuit brought by parents of restaurant employee
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tiger woods, wrongful death lawsuit, parents of restaurant employee, world news, world news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved