• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारत-पाक तनाव के बीच मलाला बनीं शांतिदूत, युद्ध के बारे में कही ये बात

The peace talks between the Indo-Pakistan says malala yousufzai - World News in Hindi

नई दिल्ली। पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनातनी जारी है। तनाव की खबरों के बीच पाकिस्तानी कार्यकर्ता और शांति नोबेल विजेता मलाला यूसुफजई ने दोनों देशों से शांति की अपील की है। मलाला ने दोनों देशों के प्रधानमंत्रियों से मौजूदा विवाद को खत्म करने के लिए हाथ मिलाने के लिए कहा है।


मलाला ने कहा कि ऐसे समय में दोनों देशों के प्रधानमंत्रियों को बेहतर नेतृत्व दिखाना चाहिये। युद्ध किसी देश के लिए बेहतर विकल्प नहीं है। मलाला ने ट्विटर पर एक पोस्ट जारी करते हुए कहा है कि प्रतिशोध और बदला कभी भी सही प्रतिक्रिया नहीं होती है।


तनाव बढऩे से चिंतित हूं
मलाला ने अपने ट्वीट में कहा कि दुनिया को दूसरे युद्ध की आवश्यकता नहीं है। नोबेल विजेता के रूप में यूएन मैसेंजर ऑफ पीस, पाकिस्तान का एक नागरिक और एक छात्र के रूप में मैं भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढऩे से चिंतित हूं। और सीमा के दोनों तरफ रहने वाले लोगों के लिए भी चिंतित हूं।


युद्ध की भयाहवता से हर कोई वाकिफ
युद्ध की भयाहवता को हर कोई जानता होगा कि प्रतिशोध और बदला लेना कभी भी सही प्रतिक्रिया नहीं है। एक बार शुरू होने के बाद यह शायद ही कभी समाप्त होता है। मौजूदा युद्धों की वजह से आज लाखों लोग पीडि़त हैं, हमें दूसरे युद्ध की आवश्यकता नहीं है। दोनों देश की जनता सब कुछ जानती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The peace talks between the Indo-Pakistan says malala yousufzai
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: the peace talks between the indo-pakistan says malala yousufzai iaf strikes indo pakistan peace terrorism nobel winner, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved