• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इमरान सरकार ने फिजूल खर्चों पर लगाई रोक, PM आवास की गाडियों को बेचेंगे

The Imran government has stopped imposing sanctions on the expenses, PM will sell cars - World News in Hindi

इस्लामाबाद। पाकिस्तान सरकार ने प्रधानमंत्री आवास में आवश्यकता से अधिक लग्जरी वाहनों की विक्रय करने का फैसला लिया है। एक खबर के मुताबिक, पाक में आई नई सरकार ने खर्च को कम करने को ध्यान में रखकर यह फैसला लिया है। आलीशान वाहनों की सूची तैयार की जा रही है,जो प्रधानमंत्री आवास में 17 सितंबर को होने वाली नीलामी के दौरान विक्रय के लिए रखने की योजना है। एक समाचार पत्र की खबर के अनुसार इन आलीशान वाहनों के बेड़े में आठ बीएमडब्ल्यू भी शामिल होना बताई जा रही है। इनमें से तीन 2014 मॉडल की हैं, तीन 5,000 सीसी की एसयूवी और दो 2016 मॉडल वाली 3,000 सीसी की एसयूवी भी हैं।

इस सूची में 2016 मॉडल की चार मर्सिडीज बेंज कारें भी हैं। इनमें से दो 4,000 सीसी की बुलेट-प्रूफ कारें हैं। इसके अलावा टोयाटा की 16 कारें हैं। इनमें से एक 2004 की लेक्सस कार, एक 2006 की लेक्सस एसयूवी और दो 2004 की लैंड क्रूजर हैं। आठ कारें 2003 से 2013 तक के मॉडल की हैं। इन सभी के अलावा नीलामी में 2015 मॉडल की चार बुलेट-प्रूफ लैंड क्रूजर वाहन भी रखे जाएंगे। 1800 सीसी की एक होंडा सिविक और तीन सुजुकी वाहन भी सूची में हैं और इसमें 1994 मॉडल की एक हिनो बस भी शामिल हैं। नकदी की तंगी झेल रही सरकार के खर्च को कम करने के अपने वायदे पर कायम रहते हुए प्रधानमंत्री इमरान खान यह काम कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री 18 अगस्त को पद संभालने के बाद से अपने सैन्य सचिव के तीन कमरे वाले घर में अपने दो नौकरों के साथ निवास कर रहे हैं। उन्होंने घोषणा की थी कि वह विशाल प्रधानमंत्री आवास में नहीं रहेंगे, जहां 524 स्टाफकर्मी और 80 वाहनों का एक बडा बेडा है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The Imran government has stopped imposing sanctions on the expenses, PM will sell cars
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: imran khan, sell cars, pakistan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved