• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

श्रीलंका-पाकिस्तान विभिन्न क्षेत्रों में सहयोग मजबूत करने पर सहमत

Sri Lanka-Pakistan agree to strengthen cooperation in various fields - World News in Hindi

कोलंबो| पाकिस्तान और श्रीलंका कृषि सहित कई क्षेत्रों में सहयोग को मजबूत करने पर सहमत हुए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने यहां श्रीलंकाई राष्ट्रपति गोटाबया राजपक्षे से द्विपक्षीय संबंधों के लिए मुलाकात की, जिसके बाद समझौता आया है।

बुधवार को बैठक के दौरान, खान ने आपसी विश्वास, समझ और समर्थन के साथ पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच असाधारण गुणवत्तापूर्ण संबंधों को रेखांकित किया।

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय व्यापार, निवेश और वाणिज्यिक सहयोग को मजबूत करने के लिए आर्थिक भागीदारी के महत्व पर जोर दिया।

उन्होंने दक्षिण एशियाई क्षेत्रीय सहयोग संगठन के माध्यम से क्षेत्रीय सहयोग के महत्व और चीन-पाकिस्तान आर्थिक गलियारे के माध्यम से क्षेत्रीय समृद्धि के अवसरों पर जोर दिया।

वहीं, राजपक्षे ने दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करने की इच्छा व्यक्त की और दोनों देशों में कृषि को बढ़ावा देने के लिए तकनीकी जानकारी साझा करने पर विचारों का आदान-प्रदान किया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sri Lanka-Pakistan agree to strengthen cooperation in various fields
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sri lanka-pakistan, agree, strengthen, cooperation, various, fields, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved