• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

श्रीलंका में फिर हो सकता है हमला, खुफिया विभाग ने दी सूचना

sri lanka on alert for attacks by terrorists - World News in Hindi

कोलंबो। श्रीलंका में खुफिया विभाग को सूचना मिली है कि चरमपंथी संगठन राष्ट्रीय तौहीद जमात महिला आत्मघाती हमलावरों का उपयोग कर बौद्ध मंदिरों पर हमला कर सकता है। मीडिया ने सोमवार को यह जानकारी दी। ईस्टर पर बम धमाकों को अंजाम देने के बाद इस्लामिक स्टेट यहां और हमलों को अंजाम दे सकता है। उन्होंने बताया कि आतंकी मिलिटरी की वर्दी पहनकर वैन का इस्तेमाल करके धमाके को अंजाम दे सकते हैं।

डेली मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, खुफिया विभाग के अधिकारियों ने शुक्रवार रात सैंतामारडू क्षेत्र में जिस घर में छापा मारा था, वहां से उन्हें सफेद स्कर्ट और ब्लाउज मिले हैं। यह क्षेत्र कोलंबो से लगभग 364 किलोमीटर दूर है। अधिकारियों ने कहा कि पिछले महीने 29 मार्च को 29 मुस्लिम महिलाओं ने गिरुल्ला में एक कपड़ों की दुकान से 29,000 श्रीलंकाई रुपयों से ऐसे कपड़ों के नौ जोड़े खरीदे थे।

घर से सफेद कपड़ों के अब तक पांच जोड़े बरामद हुए हैं और खुफिया विभाग शेष कपड़ों को तलाशने का प्रयास कर रहा है। दुकान की सीसीटीवी फुटेज में कपड़े खरीदने वाली महिलाएं दिख रही हैं। ईस्टर संडे हमलों के साजिशकर्ताओं की तलाश में देश भर में छापामारी की जा रही है। इन हमलों में 253 लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग घायल हो गए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-sri lanka on alert for attacks by terrorists
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sri lanka, alert, attacks, terrorists, national tauhid jamaat women use suicide bombers, islamic state, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved