• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

US में सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल भारतीय महिला और बेटे की घर में घुस हत्या

नई दिल्ली। अमेरिका के न्यू जर्सी में एक भारतीय महिला और उसके सात साल के बेटे को उनके घर में मृत पाया गया है। आंध्र प्रदेश में महिला के परिजनों से यह जानकारी मिली है। मृत महिला की पहचान एन। शशिकला (40) और बेटे की पहचान अनीश साई के रूप में हुई है। इस घटना को लेकर संसद के दोनों सदनों में सदस्यों ने चिंता जाहिर की और मांग की कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस मुद्दे को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के समक्ष उठाएं।

प्रकाशम जिले में शुक्रवार को पीडिता के परिवार से मिली जानकारी के अनुसार, शशिकला के पति जब गुरूवार शाम घर लौटे, तो उन्होंने अपनी पत्नी और बेटे को मृत पाया। आंध्र प्रदेश विधानसभा में प्रकाशम जिले से विधायक वाई सम्बासिवा राव ने इस घटना के बारे में फोन पर उत्तरी अमेरिका में तेलुगू एसोसिएशन (टीएएनए) से बात की है। सम्बासिवा ने कहा कि मां और उसके बेटे की हत्या की गई है। हनुमंता और उनकी पत्नी शशिकला सॉफ्टवेयर पेशेवर थे। शशिकला घर से ही काम करती थीं। दोनों पिछले नौ साल से अमेरिका में रह रहे थे।

राज्यसभा में मामला उठा...

राज्यसभा में शून्यकाल में यह मुद्दा उठाते हुए कांग्रेस के डॉ टी सुब्बीरामी रेड्डी ने कहा कि यह अत्यंत गंभीर मामला है। यह बहुत ही खतरनाक है। दो सप्ताह पहले ही दो भारतीयों को मारा गया और अब बीती रात यह घटना हो गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह मुद्दा अमेरिका के राष्ट्रपति के समक्ष उठाना चाहिए। उप सभापति पीजे कुरियन ने भी इस घटना पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि इस मुद्दे को उच्चतम स्तर पर उठाना चाहिए।

संसदीय कार्य राज्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने इसके बाद सदन में कहा विदेश मंत्री इस संबंध में पूरी संवेदनशीलता के साथ काम कर रही हैं और सरकार इस घटना को भी पूरी गंभीरता से लेगी।

इससे पहले कुचिभोटला (32) की हत्या...

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-software professional indian woman and son murdered in US, issue raised in rajya sabha
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: software, professional, indian, woman, son, murder, us, rajya sabha, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved