• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पाक पत्रकार ने एप्पल इंक को समझा सेब, सोशल मीडिया पर हो रहीं खूब ट्रोल

इस्लामाबाद। एक पाकिस्तानी एंकर ने लाइव कार्यक्रम के दौरान एप्पल इंक कंपनी को भूलवश फल (सेब) समझ लिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर वह लोगों के निशाने पर आ गईं और उसे जमकर ट्रोल किया जाने लगा। पाकिस्तानी पत्रकार नाएला इनायत द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए जाने के बाद घटना का वीडियो वायरल हो गया।

चार जुलाई को हुए इस वाकये में एंकर को एक पैनलिस्ट के साथ चर्चा करते देखा जा सकता है, जो दिग्गज अमेरिकी प्रौद्योगिकी कंपनी एप्पल की बात कर रहे हैं, लेकिन एंकर ने इसे सेब (फल) समझ लिया। क्लिप में, पैनलिस्ट ने पाकिस्तान की वित्तीय स्थितियों के बारे में बात करते हुए कहा कि अकेले एप्पल का व्यवसाय पूरे पाकिस्तान के वार्षिक बजट से अधिक है।

भूलवश यह समझते हुए कि पैनलिस्ट फल के बारे में बात कर रहा है, टीवी एंकर ने कहा, हां, मैंने सुना है कि एक भी सेब बहुत महंगा है। इस पर, हैरान पैनलिस्ट ने एंकर को सही करते हुए कहा, हम यहां एप्पल फोन के बारे में बात कर रहे हैं, फल के बारे में नहीं। ट्विटर यूजर्स ने सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही मजाकिया प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Social media user troll Pakistani anchor for confusing Apple Inc with fruit
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: social media, user troll, pakistani anchor, apple inc, fruit, pakistani journalist naila inayat, twitter, khyber pakhtunkhwa, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved