• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तो इमरान भी बन सकते थे बॉलीवुड स्टार !

So Imran could also become a Bollywood star - World News in Hindi

इस्लामाबाद। राजनेता बनने के बाद पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की लोकप्रियता भले ही भारत में अब कम हो गई हो लेकिन एक समय था जब भारत में उनकी लोकप्रियता चरम पर थी। यह वह समय था जब वह क्रिकेट के मैदान पर अपने जौहर दिखाया करते थे। लोकप्रियता की स्थिति यह थी कि उन्हें एक भारतीय फिल्म में काम करने का ऑफर भी मिला था। खुद इमरान ने एक भारतीय चैनल को दिए गए इंटरव्यू में इसका खुलासा किया था। इमरान के पूर्व में बतौर क्रिकेटर दिए गए इंटरव्यू सोशल मीडिया पर आते रहते हैं और आजकल ट्विटर पर उनका एक वीडियो काफी देखा जा रहा है जिसमें उन्होंने भारतीय चैनल को बताया कि उन्हें बॉलीवुड फिल्म में काम करने का प्रस्ताव दिया गया था।

भारतीय चैनल के साथ इमरान का यह इंटरव्यू नवंबर 2006 का है जिसमें वह दर्शकों के सवालों के जवाब देते नजर आ रहे हैं।

इसमें एक महिला उनसे पूछती है कि 'क्या आपको कभी भारतीय फिल्म में काम करने का ऑफर मिला।' जवाब में इमरान ने कहा "आप यकीन नहीं करेंगी लेकिन मुझे एक विख्यात भारतीय अभिनेता की तरफ से फिल्म में काम करने का ऑफर दिया गया था। मैं उस वक्त हैरत में पड़ गया था जब वह यह ऑफर लेकर मुझसे मिलने इंग्लैंड पहुंच गए थे।"

इमरान ने अभिनेता का नाम नहीं बताया। दर्शकों के पूछने पर इमरान ने मुस्कराते हुए कहा, "मैं उनका नाम इसलिए नहीं लेना चाहता क्योंकि कहीं यह उनके (अभिनेता के लिए) शर्मिंदगी की वजह न बन जाए।"

लेकिन जब दर्शकों ने नाम बताने पर बहुत जोर दिया तो इमरान ने कहा कि वह महान फिल्मकार देवानंद थे जिन्होंने उन्हें फिल्म का ऑफर दिया था। इमरान ने यह भी कहा था कि वह देवानंद की बहुत इज्जत करते हैं। इसी शो में इमरान ने यह खुलासा भी किया था कि दिग्गज फिल्मकार इस्माइल मर्चेट ने भी उन्हें फिल्म में काम करने का प्रस्ताव दिया था।
तो फिर काम क्यों नहीं किया, यह पूछे जाने पर इमरान ने कहा "मैंने कभी प्ले स्कूल तक में एक्टिंग नहीं की थी, भला फिल्मों में कैसे कर लेता।"

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-So Imran could also become a Bollywood star
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistani prime minister imran khan, bollywood movie, legendary filmmaker devanand, filmmaker ismail merchant, इमरान खान, देवानंद, इस्माइल मर्चेंट \r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved