• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बर्फ पर फिसला और पाक पहुंच गया भारतीय सैनिक! तलाश के लिए चल रहा है अभियान

Snow slipped and Indian troops reached Pakistan, claims a Dubai newspaper - World News in Hindi

दुबई। सीमा पर तैनात एक भारतीय फौजी बर्फ में फिसलकर पाकिस्तान के कब्जे वाले क्षेत्र में जा पहुंचा। यह जानकारी दुबई से प्रकाशित समाचार पत्र 'खलीज टाइम्स' की एक रिपोर्ट में दी गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि कश्मीर में तैनात हवलदार राजेंद्र सिंह नेगी बर्फ में फिसलकर सीमापार पाकिस्तान के कब्जे वाले इलाके में चले गए। वह कश्मीर के गुलमर्ग इलाके में नियमित गश्त पर थे, जब यह हादसा हुआ।

खलीज टाइम्स की रिपोर्ट में कहा गया है कि नेगी की यूनिट ने उनकी पत्नी राजेश्वरी को फोन कर घटना की जानकारी दी है। उन्हें बताया गया कि नेगी लापता हैं और हो सकता है कि वह पाकिस्तानी कब्जे वाले इलाके में हों। नेगी के परिवार ने भारत सरकार से उनकी सुरक्षित वापसी की गुहार लगाई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि पाकिस्तानी अधिकारियों ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है कि उनकी कस्टडी में कोई भारतीय सैनिक है या नहीं है।

भारतीय सेना ने कहा है कि नेगी की तलाश के लिए अभियान चल रहा है। उन्हें सुरक्षित खोजने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। देहरादून की अंबीवाला सैनिक कॉलोनी के रहने वाले नेगी ने 2002 में गढ़वाल राइफल्स रेजीमेंट जॉइन की थी। वह अक्टूबर में देहरादून आए थे और नवंबर से गुलमर्ग में तैनात थे।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Snow slipped and Indian troops reached Pakistan, claims a Dubai newspaper
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian soldier, havildar rajendra singh negi posted in kashmir, gulmarg area of ​​kashmir, government of india, garhwal rifles regiment, rajeshwari, wife of indian soldier havildar rajendra singh negi, pakistan border, rajendra singh negi, राजेंद्र सिंह नेगी, राजेश्वरी, \r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved