• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चीन-अमेरिका के बीच आर्थिक और व्यापारिक समझौता, अमेरिका के कृषक जगत ने किया स्वागत

Sino-US economic and trade agreement, America farmers welcomed - World News in Hindi

बीजिंग। चीन और अमेरिका द्वारा पहले दौर के आर्थिक और व्यापारिक समझौते के टेक्स्ट पर सहमति बनाने का अमेरिकी कृषि संघों और किसानों ने स्वागत किया है। उन्हें आशा है कि समझौते का कार्यान्वयन शीघ्र ही किया जाएगा और चीन-अमेरिका आर्थिक और व्यापारिक संबंध स्थिर और विकास के रास्ते पर वापस आएंगे। यह न सिर्फ चीन और अमेरिका, बल्कि पूरी दुनिया के लिए लाभदायक है। आयोवा स्टेट के सोयाबीन एसोसिएशन के अध्यक्ष टिम बैडल ने कहा "खुशी है कि अमेरिका और चीन ने अंतत: समझौता संपन्न किया। इधर के सालों में सोयाबीन उगाकर हमें घाटा हो रहा था। आशा है कि अब से हम धीरे धीरे लाभ प्राप्त कर सकेंगे।"

मोंटाना स्टेट के अनाज उत्पादक संघ की उपाध्यक्ष लौरा रशका ने कहा "पिछले एक साल में अमेरिका और चीन के आर्थिक और व्यापारिक संबंध अस्थिर बनी रही। आशा है कि अस्थिरता शीघ्र ही खत्म होगी और समझौता का कार्यान्वयन जल्द ही किया जाएगा।"

(आईएएनएस )

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sino-US economic and trade agreement, America farmers welcomed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sino-america, yova state soybean association president tim badle, montana state cereal growers association vice president laura rashka, soybeans, american agricultural association, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved