• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

सिंधी और बलूचिस्तानी बोले, बांग्लादेश की तरह हमें भी पाक से आजादी दिलाएं

ह्यूस्टन। ह्यूस्टन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (narendra modi ) से गुहार लगाने के लिए बड़ी संख्या में सिंधी, बलूच और पश्तो समुदाय के लोग पहुंच गए हैं। वे चाहते हैं कि बांग्लादेश की तरह पाकिस्तान से सिंधी और बलूचिस्तान के लोग पाकिस्तान से आजादी चाहते हैं। पाकिस्तान में सेना और आईएसआई की बर्बरता को बयां करते हुए उन्होंने आजादी की मांग दोहराई है।

बलूच अमेरिकन, सिंधी अमेरिकन और पश्तो अमेरिकन समुदाय के लोग शनिवार को ही ह्यूस्टन पहुंच गए हैं। वे पाकिस्तान की बर्बरता के खिलाफ एनआरजी स्टेडियम के बाहर प्रदर्शन करेंगे।
सिंधी एक्टिविस्ट जफर ने बताया कि सिंधी समुदाय के लोग एक संदेश लेकर ह्यूस्टन आए हैं , जब नरेंद्र मोदी यहां से गुजरेंगे तो हम उन्हें संदेश देंगे कि हम आजादी चाहते हैं। हमें उम्मीद है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हमारी मदद करेंगे। इन संगठनों के लोगों ने कहा कि पाकिस्तान की सरकार हमारे मानवाधिकारों का उल्लंघन कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-sindhi, Balochistan activist demands, help from narendra modi in sind and Balochistan freedom
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sindhi activist, balochistan demands, pm narendra modi, narendra modi, balochistan freedom, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved