• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

केट मिडल्टन की Topless तस्वीरें,6 मीडिया घरानों पर10.5Cr का दावा

लंदन। ब्रिटिश शाही दंपती प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी केट मिडल्टन ने छह मीडिया घरानों पर केट की टॉपलेस तस्वीर प्रकाशित करने के कारण15 लाख यूरो (10.5 करोड रूपये) हर्जाना मांगा है। ब्रिटिश शाही दंपती ने इन मीडिया संस्थानों पर निजता के उल्लंघन का आरोप लगाया है। मुकदमे की सुनवाई बुधवार को शुरू हुई।

फ्रेंच गॉसिप पत्रिका क्लोजर और क्षेत्रीय अखबार ला प्रोवेंसे ने सितंबर 2012 में केट की टॉपलेस तस्वीरें प्रकाशित की थीं। केट दक्षिणी फ्रांस में एक धूप खा रहीं थी तब लॉन्ग रेंज-लेंस से उनकी तस्वीरें ले गई थीं। डचेज ऑफ कैम्ब्रिज केट की ये तस्वीरें छपने के बाद ब्रिटेन में हंगामा मच गया था। ब्रिटिश दंपति के वकील ने मुकदमे की सुनवाई की शुरूआत में कहा कि मानीखेज जुर्माने की मांग की है।

क्लोजर पत्रिका के वकील ने मीडिया को बताया कि ब्रिटिश दंपती ने हर्जाने के तौर पर 15 लाख यूरो की मांग की है। केट की इन तस्वीरों को कई मीडिया संस्थानों को दिया गया था लेकिन किसी भी ब्रिटिश मीडिया संस्थान ने इसे प्रकाशित नहीं किया था। ये तस्वीर तब ली गयी थी जब विलियम और केट फ्रांस में क्वीन एलीजाबेथ द्वितीय की बहन प्रिसेंज मार्गरेट के बेटे विस्काउंट डेविड लाइनले के एक महल में छुटि्टयां मना रहे थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-scroll: british royal couple sues 6 media houses for 10.5 cr rupees for publishing topless pics of kate middleton
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: british, royal couple, sues, media houses, topless pictures, kate middleton, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved