• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सऊदी क्राउन प्रिंस ने की ट्रंप से बात

Saudi Crown Prince talks to Trump - World News in Hindi

रियाद। फ्लोरिडा सैन्य शिविर में हुई गोलीबारी में सऊदी नागरिक की मौत पर सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप से फोन पर बातकर घटना पर शोक जताया।
अशरक अल-अवसात अखबार ने एक रिपोर्ट में कहा कि ट्रंप के साथ टेलीफोन पर बातचीत के दौरान क्राउन प्रिंस ने तीनों पीड़ितों के परिजनों के प्रति शोक व्यक्त किया और घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

उन्होंने ट्रंप को यह भी आश्वासन दिया कि सऊदी अधिकारी अमेरिका के साथ पूर्ण सहयोग करेंगे और अमेरिकी अधिकारी को वे सभी सूचनाएं उपलब्ध कराएंगे, जिससे उन्हें जांच में मदद होगी। हमले के एक दिन बाद, सऊदी के किंग सलमान बिन अब्दुल्ल अजीज ने सऊदी सुरक्षा सेवाओं को गोलीबारी के संबंध में जांच को लेकर अमेरिकी अधिकारियों को मदद करने का निर्देश दिया था। उन्होंने ट्रंप को फोन किया और गोलीबारी की घटना को लेकर अपना दुख व्यक्त किया। किंग ने आश्वस्त किया कि इस जघन्य अपराध के दोषी सऊदी अरब का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं।

फेडरल ब्यूरो ऑफ इंविस्टेगेशन(एफबीआई) ने घटना के पीछे दोषी के रूप में सऊदी एयर फोर्स के सेकेंड लेफ्टिनेंट मोहम्मद अल्शमरानी (21) की पहचान की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Saudi Crown Prince talks to Trump
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: us president trump, shootout at a florida military camp, crown prince mohammed bin salman of saudi arabia, प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान, ट्रंप, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved