• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रधानमंत्री इमरान खान के बदले सुर, कहा : अब पाक युद्ध नहीं लड़ेगा बल्कि देशों को साथ लाएगा

Reacted against Imran, said: Now Pak will not fight war but will bring countries together - World News in Hindi

इस्लामाबाद। अमेरिका और ईरान के बीच मध्यस्थता की पेशकश करते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने दोहराया कि इस्लामाबाद किसी और के युद्ध का हिस्सा नहीं बनेगा, लेकिन युद्धरत देशों के बीच मतभेदों को सुलझाने की कोशिश करेगा। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने कहा कि युद्ध से कोई विजयी नहीं होता है। अब पाकिस्तान युद्ध नहीं लड़ेगा बल्कि देशों को साथ लाएगा।

डॉन न्यूज के मुताबिक गुरुवार को एक कार्यक्रम में इमरान ने कहा "पाकिस्तान किसी भी युद्ध का हिस्सा नहीं बनेगा क्योंकि हमने दूसरों की युद्धों में हिस्सा लेकर अतीत में गलतियां की हैं।"

उन्होंने कहा "आज मैं अपनी विदेश नीति पेश करना चाहता हूं कि हम दूसरों की लड़ाई में शामिल होने की अपनी गलतियों को नहीं दोहराएंगे। पाकिस्तान एक ऐसा देश बनेगा जो देशों के बीच शांति कायम कराएगा।" उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ईरान और सऊदी अरब के साथ-साथ ईरान और अमेरिका के बीच टकराव को हल करने की पूरी कोशिश करेगा।

इमरान ने कहा "हम ईरान और सऊदी अरब के बीच मैत्रीपूर्ण संबंधों को बहाल करने की कोशिश करेंगे। मैंने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को भी प्रस्ताव दिया है कि पाकिस्तान ईरान और अमेरिका के बीच मध्यस्थता करने के लिए तैयार है ताकि उनके बीच मतभेदों को हल किया जा सके।"

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Reacted against Imran, said: Now Pak will not fight war but will bring countries together
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prime minister imran khan, us-iran dispute, us president donald trump, imran khan, donald trump, डोनाल्ड ट्रंप, इमरान खान\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved