• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पुलिस ने इमरान खान के जमान पार्क स्थित आवास की तलाशी के लिए सर्च वारंट प्राप्त किया

Police obtains search warrant to search Imran Khan Zaman Park residence - World News in Hindi

लाहौर। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की पुलिस ने शुक्रवार को पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के आवास की तलाशी के लिए अदालत से सर्च वारंट प्राप्त किया है। स्थानीय मीडिया ने यह जानकारी दी। जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, प्रांतीय सरकार ने जमान पार्क में स्थित आवास में तलाशी अभियान चलाने से पहले पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) प्रमुख इमरान खान के साथ बातचीत करने के लिए एक टीम भेजने का फैसला किया था।

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अधीक्षक रैंक का एक अधिकारी टीम का नेतृत्व करेगा जिसमें महिला कर्मी भी शामिल होंगी। कमिश्नर लाहौर डिवीजन सर्च टीम के साथ रहेंगे।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, प्रांतीय सरकार ने बुधवार को दावा किया था कि 30 से 40 आतंकवादी खान के आवास के अंदर छिपे हुए हैं। पीटीआई को इन बदमाशों को सौंपने या कार्रवाई का सामना करने के लिए 24 घंटे का समय दिया था।

हालांकि, गुरुवार को समय सीमा समाप्त होने के बाद कोई कार्रवाई नहीं की गई। बाद में, पंजाब के सूचना मंत्री आमिर मीर ने कहा कि आतंकवादियों को पकड़ने के लिए खान की अनुमति के बाद और कैमरों के सामने उनके आवास पर तलाशी अभियान चलाएंगे।

मीर ने जियो न्यूज को बताया कि अंतरिम सरकार ने फैसला किया है कि आमने-सामने की टक्कर के बजाय हम लाहौर के कमिश्नर की निगरानी में खान साहब के पास एक प्रतिनिधिमंडल भेजेंगे।

उन्होंने कहा, वे खान से उन्हें तलाशी अभियान चलाने की अनुमति देने के लिए कहेंगे। प्रतिनिधिमंडल के साथ 400 कर्मियों वाली एक पुलिस दल होगा, क्योंकि वहां आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना है।

इससे पहले, लाहौर कैपिटल सिटी पुलिस अधिकारी (सीसीपीओ) बिलाल सद्दीक काम्याना ने खान के जमान पार्क निवास से भागने की कोशिश कर रहे 6 और आतंकवादियों को गिरफ्तार करने का दावा किया था।

सीसीपीओ काम्याना के अनुसार कथित आतंकवादियों में से चार अस्करी टॉवर पर हमले में शामिल थे, जबकि उनमें से दो कोर कमांडर हाउस लाहौर में तोड़फोड़ करने वालों में से थे।

पंजाब प्रांत के कार्यवाहक सूचना मंत्री आमिर मीर ने गुरुवार को साझा किया था कि जब आतंकी लाहौर के जमान पार्क इलाके से भाग रहे थे, तब आठ आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया था।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, गिरफ्तार आतंकवादी 9 मई को लाहौर कॉर्प्स कमांडर हाउस पर हुए हमले में वांछित थे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Police obtains search warrant to search Imran Khan Zaman Park residence
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: imran khan, lahore, imran khan zaman park residence, pakistan tehreek-e-insaf, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved