• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

मिशन कश्मीर पर इमरान की फिर किरकिरी! GHQ में पॉप सिंगर संग झूमे पाकिस्तानी जनरल

रावलपिंडी/नई दिल्ली। पाकिस्तानी सेना के शीर्ष जनरल्स ने बुनियादी सैन्य अनुशासन को ताक पर रखकर पाकिस्तानी सेना के जनरल हेडक्वार्टर (जीएचक्यू) में रविवार शाम कश्मीर ब्लैक डे मनाया और इस मौके पर पंजाबी पॉप सिंगर हुमायरा अरशद के साथ उन्होंने जमकर ठुमके लगाए। उल्लेखनीय है कि 26 अक्टूबर को ही जम्मू एवं कश्मीर रियासत का भारत में विलय हुआ था।

यह कार्यक्रम पाकिस्तानी सेना की मीडिया शाखा, इंटर-सर्विस पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) की तरफ से कश्मीरियों संग एकजुटता दिखाने अधिकारियों के लिए आयोजित किया गया था। लेकिन हुमायरा के ट्वीट के कारण यह आयोजन लीक हो गया, और पाकिस्तानी ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। बाद में हुमायरा ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक इस्लामाबाद की काफी किरकिरी हो चुकी थी।

हुमायरा के जनसंपर्क मैनेजर रिजवान ने आईएएनएस से फोन पर इस बात की पुष्टि की कि गायिका ने रविवार को प्रस्तुति दी थी। हालांकि उन्होंने आयोजन स्थल के बारे में जानकारी नहीं दी। रिजवान ने कहा कि पॉप गायिका पाकिस्तान में दो-तीन घंटे के शो के लिए आठ-नौ लाख रुपए लेती हैं। उन्होंने इस सवाल पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया कि क्या आईएसपीआर ने शो के लिए हुमायरा को कोई भुगतान किया था या नहीं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Imran Khan Mission Kashmir : Pakistan Generals dance with pop singer Humaira Arshad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm imran khan, mission kashmir, pakistan generals, pop singer humaira arshad, article 370, jammu and kashmir, black day, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved