• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

प्लेन में ढाई घंटे तक सोता रहा पायलट, खतरे में डाली 305 यात्रियों की जिंदगी

इस्लामाबाद। पाकिस्तान इंटरनेशल एयरलाइन्स (पीआईए) ने एक वरिष्ठ पायलट को सेवामुक्त कर दिया है। पायलट इस्लामाबाद-लंदन की उड़ान के दौरान कथित तौर पर ढाई घंटे के लिए सो गया था। डॉन के मुताबिक, घटना अप्रैल की है, जब अमीर अख्तर हाशमी विमान के उड़ान भरते ही विमान की जिम्मेदारी एक प्रशिक्षु पायलट को सौंपकर यात्री कक्ष में जाकर सो गया। डॉन के मुताबिक, इस प्रकार हाशमी ने विमान में सवार 305 यात्रियों की जिंदगियां खतरे में डाल दी थी।

डॉन ने अज्ञात सूत्रों के हवाले से बताया है कि पाकिस्तान एयरलाइन्स पायलट्स एसोसिएशन (पीएएलपीए) के पूर्व अध्यक्ष हाशमी के खिलाफ कार्रवाई करने से पीआईए पहले बच रहा था, लेकिन बाद में ऊपर से दबाव आने के बाद उसे ऐसा करना पड़ा। पीआईए के प्रवक्ता दनयाल गिलानी ने डॉन को बताया कि हाशमी जांच के चलते ड्यूटी पर नहीं है। संगठन ने इस मामले में और अधिक जानकारी देने से इंकार कर दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PIA takes action against pilot who slept on flight
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan international airlines, action, pilot, slept, flight, captain, amir akhtar hashmi, business class passenger cabin, flight pk-785, islamabad to london, 305 passengers, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved