• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मुशर्रफ की भारत को गीदड़भभकी, पूछा, कारगिल भूल गए क्या?

इस्लामाबाद। दुर्लभ बीमारी से पीडि़त पाकिस्तान के पूर्व तानाशाह और राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ की सेहत थोड़ी संभली और उन्होंने तुरंत भारत को आंख दिखानी शुरू कर दी। कारगिल में पाकिस्तान की करारी हार के बावजूद उन्होंने उलटे भारत को ही चेतावनी दी है कि वह कारगिल को न भूले और जंग के मैदान में पाकिस्तान, भारत को सबक सिखा देगा।

पाकिस्तान में राजद्रोह के मुकदमे का सामना कर रहे पूर्व सैन्य शासक बीमारी के नाम पर पाकिस्तानी अदालत में पेशी से बचते रहे हैं और दुबई में रहते हैं। हाल में उनकी तबीयत में थोड़ा सुधार हुआ जिसके बाद उनकी पार्टी ऑल पाकिस्तान मुस्लिम लीग की तरफ से कहा गया कि सेवानिवृत्त जनरल फिर से राजनीति में लौटने जा रहे हैं।

राजनीति में लौटने की इस कवायद के तहत मुशर्रफ ने वीडियो लिंक के जरिए पाकिस्तान में अपनी पार्टी के स्थापना दिवस समारोह को संबोधित किया और तुरंत सुर्खियां बटोरने के लिए भारत पर हमलावर हो गए। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि भारत की तरफ से लगातार पाकिस्तान को धमकियां दी जा रही हैं जबकि पाकिस्तान लगातार शांति की पहल करता रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pervez Musharraf warns India, Do not forget Kargil lesson
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pervez musharraf, india, kargil lesson, pakistan, former president pervez musharraf, all pakistan muslim league, article 370, jammu and kashmir, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved