• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लंदन : बहुमंजिला कार पार्किंग में आग, 1400 कारें जलकर खाक

Parking garage fire destroys roughly 1400 cars in UK - World News in Hindi

लंदन। ब्रिटेन के लिवरपूल शहर में एक बहुमंजिला पार्किंग में भीषण आग लग गई। इस आग ने पार्किंग में खडी करीब 1400 गाडियों को अपनी चपेट ले लिया। हालांकि इस आग में किसी को चोट पहुंचने की कोई खबर नहीं है। जिस वक्त पार्किंग में आग लगी, उस वक्त लिवरपूल हॉर्स शो के लिए गैराज में बड़ी संख्या में घोड़ों को भी रखा गया था। मगर वक्त रहते ही इन्हें हटा दिया गया। हालांकि आगजनी की घटना के बाद इस हॉर्स शो को जरुर कैंसिल कर दिया गया।

आग पर सोमवार को काबू पा लिया गया। यह आग 7 मंजिला पार्किंग के गैराज में लगी थी। अधिकारियों ने उन लोगों के लिए आपातकालीन शेल्टर होम्स का इंतजाम किया है, जो गाड़ी जलने की वजह से अपने घऱ नहीं पहुंच सके।

पुलिस के मुताबिक 1600 कारों की क्षमता वाली इस मल्टी लेवल कार पार्किंग में खड़ीं सभी 1400 कारें जलकर खाक हो गईं। दमकल विभाग के कर्मचारियों के मुताबिक इस दुर्घटना का कारण एक वाहन में अचानक लगी आग हो सकता है। आग की वजह से इमारत को भी काफी नुकसान पहुंचा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Parking garage fire destroys roughly 1400 cars in UK
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uk parking garage fire, 1400 cars in uk, multi-story parking, liverpool, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved