• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पाक में भारतीय उच्चायोग की इफ्तार पार्टी में किया मेहमानों के साथ दुर्व्यवहार

Pakistani officials stop, harass guests invited on Indian High Commission iftar party in Pakistan - World News in Hindi

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में भारतीय उच्चायोग की इफ्तार पार्टी में आए मेहमानों के साथ पाकिस्तानी अधिकारियों ने दुर्व्यवहार किया। भारतीय उच्चायोग के अधिकारियों ने इस्लामाबाद के सेरेना होटल में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था। इसमें शामिल होने के लिए कई मेहमानों को बुलाया गया था। इफ्तार पार्टी में जब मेहमान आने लगे तो पाकिस्तानी सुरक्षा एजेंसियों ने घिनौनी हरकत करना प्रारंभ कर दिया।

सूत्रों के अनुसार कई मेहमानों के साथ धक्का-मुक्की तक की गई, कई लोगों की कई बार जांच की गई तो कई लोगों को अंदर ही नहीं आने दिया गया। इस दौरान मेहमानों, भारतीय अधिकारियों और पाकिस्तान के सुरक्षा अधिकारियों के बीच बड़ी बहस भी हो गई। वहीं अमर अब्दुल्ला ने कहा कि जैसे को तैसी की राजनीति भारत काे करनी होगी।

पाकिस्तानी अधिकारियों की इस हरकत पर पाकिस्तान में भारत के उच्चायुक्त अजय बिसारिया ने खेद भी जता दिया है। इसको लेकर एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
इस वीडियो में बिसारिया ने बताया कि मैं उन लोगों का शुक्रिया करता हूं जो यहां आए हैं। खासतौर पर उनका जो कराची और लाहौर से आए हैं। साथ ही माफी भी मांगना चाहूंगा क्योंकि कई लोगों को यहां अंदर आने में काफी तकलीफ हुई और कई दोस्त अंदर नहीं आ पाए। इफ्तार का सिलसिला कई सालों से यहां लगातार जारी है।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistani officials stop, harass guests invited on Indian High Commission iftar party in Pakistan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistani officials, indian high commission, iftar party, pakistan, indian high commission iftar party, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved