• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इमरान खान पर इस पाकिस्तानी दिग्गज ने लगाए आरोप, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री इमरान खान की नीतियों, भ्रष्टाचार व देश में अन्याय की निंदा करता पाकिस्तान का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रसिद्ध पाकिस्तानी कवि फरहत अब्बास शाह, पाकिस्तान के स्थानीय समाचार चैनल लाहौर टीवी को दिए एक इंटरव्यू में देश की दयनीय स्थिति के लिए इमरान खान की आलोचना करते दिखाई दे रहे हैं।

फरहत अब्बास शाह ने अपनी भावनाओं को जाहिर करने और इमरान खान के शासन में देश के मौजूदा हालात को बयान करने के लिए एक कविता का सहारा लिया है। वे कहते हैं कि इमरान खान प्रधानमंत्री के रूप में पूरी तरह से असफल रहे हैं और देश के हालात भयावह हो गए हैं। शाह ने एक कविता में कहा, आपकी नीतियों ने हमें भिखारी बना दिया, आप सत्ता में रहने के लायक नहीं हैं, आप क्यों आए?

आप को नहीं पता है कि आपके शासन में देश के नागरिक कैसे गरीबी, भ्रष्टाचार व अन्याय का सामना कर रहे हैं। शाह ने यह भी आरोप लगाया कि इमरान ने वादा किया था कि वे देश को गरीबी व भ्रष्टाचार से मुक्त कर देंगे, लेकिन सच्चाई यह है कि उनके कार्यकाल में नागरिकों को भीख मांगने को मजबूर होना पड़ा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan video slamming Imran Khan policies goes viral, poet Farhat Abbas Shah criticizes
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan, imran khan, policies viral, poet farhat abbas shah, prime minister imran khan, jammu and kashmir, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved