• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Kashmir issue : दुनियाभर में खाई मात! अब घर में 10 दिन का अभियान चलाएगा PAK

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की सरकार ने कश्मीर एकजुटता दिवस को मनाए जाने के तहत एक हफ्ते से अधिक दिनों का एक अभियान शुरू करने का ऐलान किया है। पाकिस्तान में पांच फरवरी को कश्मीर एकजुटता दिवस मनाया जाता है। इस दिन देश में सार्वजनिक अवकाश रहता है।

पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने विदेश मंत्रालय में एक प्रेस कांफ्रेंस में इस अभियान के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि इस अभियान में कश्मीर के मुद्दे को देश और विदेश में उठाया जाएगा।

कुरैशी ने कहा कि इसकी शुरुआत 25 जनवरी से हो जाएगी और यह पांच फरवरी को कश्मीर एकजुटता दिवस तक चलेगा। उन्होंने कहा कि इस अभियान का उद्देश्य लोगों, विशेषकर युवाओं को कश्मीरियों के संघर्ष के बारे में बताना है।

उन्होंने बताया कि इस अभियान का समापन पांच फरवरी को आजाद कश्मीर (पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर) के मुजफ्फराबाद स्थित विधानसभा में प्रधानमंत्री इमरान खान के संबोधन के साथ होगा। इसकी शुरुआत 25 जनवरी को मीडिया मुहिम के साथ होगी। 27 जनवरी को इस्लामाबाद के नेशनल काउंसिल ऑफ आट्र्स में सांस्कृतिक शो होगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan to launch 10-day campaign to highlight Kashmir issue : Shah Mahmood Qureshi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan, 10-day campaign, kashmir issue, shah mahmood qureshi, foreign minister shah mahmood qureshi, islamabad, article 370, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved