• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘तनाव के लगातार बढऩे से आप Accidental War की आशंका से इनकार नहीं कर सकते’

जेनेवा। पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कश्मीर मामले को लेकर भारत के साथ एक्सीडेंटल युद्ध की आशंका से इनकार नहीं किया है। संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद (यूएनसीएचआर) सम्मेलन में यहां भाग लेने आए कुरैशी ने स्वदेश रवाना होने से पहले संवाददाताओं से बातचीत में कश्मीर मुद्दे पर अचानक ही हो जाने वाली जंग को लेकर आशंका जाहिर की।

उन्होंने संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार उच्चायुक्त मिशेल बैचलेट से अशांत क्षेत्र का दौरा करने की अपील की। कुरैशी ने कहा, मुझे लगता है कि पाकिस्तान और भारत, दोनों ही संघर्ष के दुष्परिणामों से परिचित हैं। लेकिन तनाव के लगातार बढऩे से आप एक्सीडेंटल वॉर की आशंका से इनकार नहीं कर सकते।

अगर हालात ऐसे ही बने रहे तो कुछ भी हो सकता है। पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने कहा कि उन्होंने मिशेल बैचलेट से कश्मीर के भारतीय व पाकिस्तानी दोनों क्षेत्रों का दौरा करने की अपील की है। वे खुद आकर हालात को देखें ताकि दुनिया जान सके कि सच्चाई क्या है..हालात कैसे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan sees risk of accidental war over Kashmir : Shah Mehmood Qureshi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan, accidental war, kashmir, shah mehmood qureshi, jammu and kashmir, article 370, unchr, india pakistan, united nations council of human rights, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved