• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

विरोध प्रदर्शन देख झुक गई पाकिस्तानी सरकार! मौलाना फजलुर रहमान से बातचीत को तैयार

इस्लामाबाद। पाकिस्तान तहरीक-ए इंसाफ (पीटीआई) के नेतृत्व वाली सरकार की वार्ता टीम ने रक्षा मंत्री परवेज खट्टक की अध्यक्षता में सोमवार को जेयूआई-एफ प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान के साथ सीधी बातचीत करने का फैसला किया है। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को सीनेट के अध्यक्ष सादिक संजरानी के आवास पर वार्ता टीम की एक बैठक के दौरान, सदस्यों ने बातचीत को सफल बनाने के लिए पीएमएल-क्यू के चौधरी शुजात हुसैन और चौधरी परवाह इलाही को भी शामिल करने पर सहमति व्यक्त की।

खट्टक और संजरानी के अलावा नेशनल असेंबली के स्पीकर असद कैसर, धार्मिक मामलों के संघीय मंत्री नूरुल हक कादरी, पीटीआई नेता असद उमर, आंतरिक मंत्री एजाज शाह आदि मौजूद रहे। संजरानी और कैसर ने चौधरी बंधुओं को शामिल करने का सुझाव दिया था, जिस पर बातचीत करने वाली टीम के सदस्य एकमत रहे। संजरानी ने कहा, हमें मसले को सुलझाने के लिए मौलाना फजल के साथ बातचीत करनी चाहिए।

मौलाना साहब अभी भी समझौते का पालन कर रहे हैं, इसलिए हमें उनसे बात करनी चाहिए। हमें धैर्य दिखाना चाहिए। कानून और व्यवस्था की स्थिति पर आंतरिक मंत्री ने कहा, अगर कोई भी अप्रिय स्थिति उत्पन्न होती है तो सभी सुरक्षा बल तैयार हैं। इस दौरान रक्षा मंत्री ने कहा, हम हमेशा बातचीत के लिए तैयार हैं। बैठक में निर्णय लिया गया कि विपक्ष के साथ बातचीत के दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे। इस मौके पर सरकार की भविष्य की रणनीति पर भी चर्चा हुई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan ready to talk with Jamiat Ulema-e-Islam Assembly president Maulana Fazlur Rehman
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan, jamiat ulema-e-islam assembly, maulana fazlur rehman, imran khan, prime minister imran khan, senate, imran rehman, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved