• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दही खरीदने के लिए पाकिस्तान के रेलवे ड्राइवर ने रोकी ट्रेन

Pakistan railway driver stopped train to buy yoghurt - World News in Hindi

नई दिल्ली । 'डॉन' की खबर के मुताबिक, पाकिस्तान के रेल मंत्री आजम खान स्वाति ने काहना रेलवे स्टेशन के पास दही खरीदने के लिए रास्ते में ट्रेन रोकने वाले चालक और उसके सहायक को निलंबित कर दिया है।

मंत्री ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो पर कार्रवाई की, जिसमें ट्रेन चालक को एक दुकान से दही खरीदते और ट्रेन को रोकते हुए दिखाया गया है।

वीडियो क्लिप के बाद रेलवे विभाग की आलोचना की गई, जो दुर्घटनाओं, यात्री सुरक्षा और घटते राजस्व के विभिन्न मुद्दों के कारण परेशानी में रहा है। मंत्री ने कार्रवाई की और पाकिस्तान रेलवे लाहौर प्रशासन को ड्राइवर राणा मोहम्मद शहजाद को निलंबित करने का आदेश दिया। रिपोर्ट में कहा गया है कि सहायक इफ्तिखार हुसैन पर भी कार्रवाई की गई है।

मंत्री ने एक बयान में चेतावनी दी, "मैं भविष्य में इस तरह की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं करूंगा और किसी को भी निजी इस्तेमाल के लिए राष्ट्रीय संपत्ति का इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं दूंगा।"

रिपोर्ट में कहा गया है कि इससे पहले दिसंबर में, पाकिस्तान रेलवे ने यात्रा के दौरान लोकोमोटिव ड्राइवरों और सहायकों द्वारा मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर प्रतिबंध लगा दिया था।

उन्हें सभी ट्रेनों (यात्री और सामान) में अपने फोन पर सेल्फी लेने, वीडियो और ऑडियो संदेश रिकॉर्ड करने से भी रोक दिया गया था।

संबंधित मंडल प्रमुखों को भी निर्देश दिया गया था कि वे ट्रेन के चालक दल के सदस्यों (विशेषकर ड्राइवरों और उनके सहायकों) पर नजर रखें और अगर कोई आदेशों की धज्जियां उड़ा रहा है तो तुरंत कार्रवाई करें। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan railway driver stopped train to buy yoghurt
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan minister for railways azam khan swati, azam khan swati, pakistan railway driver stopped train to buy yoghurt, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved