• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पाक PM इमरान खान ने इन्हें दिया कड़ा संदेश, कहा : मै झुकने वालों में से नहीं

इस्लामाबाद। पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (PM Imran Khan) ने देश की कारोबारी बिरादरी से दो टूक अंदाज में कहा कि वे दबाव और हड़ताल के सामने झुकने वालों में से नहीं हैं और देश की अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए उठाए गए कदम वापस नहीं लिए जाएंगे।

पाकिस्तान के व्यापारी समुदाय ने बजट में लगाए गए कई तरह के करों के खिलाफ बीती 13 जुलाई को देशव्यापी हड़ताल की थी। व्यापारियों का कहना है कि अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष (IMF) के इशारे पर थोपे गए कर देश में कारोबार की रीढ़ तोड़ देंगे। लेकिन, इमरान ने साफ कर दिया कि वेह करों को वापस नहीं लेंगे। उन्होंने अपील की कि देश के विकास के लिए सभी कर चुकाएं।

देश के पास पर्याप्त वित्तीय संसाधन नहीं हैं। पाकिस्तानी मीडिया में बुधवार को प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, गुजरांवाला चेंबर आफ कॉमर्स के एक समारोह में इमरान ने कहा कि उन्हें लगता है कि व्यापारियों व उद्यमियों की हड़ताल के डर से अगर वे अपने कदम वापस खींचते हैं तो यह देश के साथ गद्दारी के समान होगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan prime minister Imran Khan urge industrialists to work with the government
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan prime minister imran khan, industrialists, government, pakistan, pm imran khan, businessman, economics, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान, उद्योगपति, सरकार, पाकिस्तान, इमरान खान, व्यापारी, अर्थशास्त्र, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved